मेसकौर बीडीओ के खिलाफ मुखिया नागेश ने खोला मोर्चा, नहीं हटाने पर वोट बहिष्कार की दी चेतावनी

👉

मेसकौर बीडीओ के खिलाफ मुखिया नागेश ने खोला मोर्चा, नहीं हटाने पर वोट बहिष्कार की दी चेतावनी


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

जिले के उग्रवाद प्रभावित मेसकौर प्रखण्ड के बीडीओ दुनियां लाल यादव के खिलाफ बारत पंचायत मुखिया नागेश कुमार सोनू ने मोर्चा खोल दिया है। रविवार को मुखिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों को बताया कि बीडीओ का स्थानांतरण सहित अगर उनपर कार्रवाई नहीं होती है, तो हम सभी पंचायतवासी लोकसभा चुनाव में वोट का बहिष्कार करेंगे तथा प्रखण्ड कार्यालय के समीप धरना प्रदर्शन कर पूर्ण रुपेण विरोध करेंगे। 

मुखिया नागेश ने बताया कि मेसकौर प्रखण्ड के अन्य पंचायतों में मुख्यमंत्री आवास योजना का लाभ दिया गया है, परंतु बारत पंचायत में एक भी नहीं। बीडीओ के द्वारा पंचायत सचिव को मेरे खिलाफ बहकाने का काम किया जाता है। कोई भी योजना के बारे में पूछे जाने पर बीडीओ के द्वारा मुझे मानसिक रूप से प्रताडित किया जाता है। पूछताछ करने के क्रम में बीडीओ द्वारा मुखिया के साथ दुव्यर्वहार किया जाता है ।  

नाराज मुखिया ने बीडीओ दुनियां लाल यादव के खिलाफ बगावत का बिगुल फुंक दिया है।

मुखिया नागेश कुमार ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बीडीओ श्री यादव के ऊपर मुखिया के खिलाफ पंचायत सचिव को बहकाने का आरोप, बीडीओ पर कार्य के प्रति भेद भाव करने का आरोप, पंचायत सचिव को हटाने का आरोप, पंचायत सचिव के ऊपर कार्य के प्रति दवाब बनाने पर जाति सूचक शब्द लिखकर बीडीओ व थाना प्रभारी के पास मेरे खिलाफ शिकायत करने का आरोप, पंचायत सचिव व बीडीओ दुनिया लाल यादव को हटाने के लिए कई तरह की आवाज उठाया है। 

मुखिया ने कहा कि अगर इनके खिलाफ कारवाई नहीं होती है, तो हम सभी अपने पंचायत वासीयों के साथ लोकसभा चुनाव में वोटों का बहिष्कार करने का काम करेंगे। इन सभी मामलों पर अगर कार्रवाई नहीं की जाती है तो हम लोग आमरण अनशन करेंगे और वोट बहिष्कार भी करेंगे ।

मुखिया ने बताया कि बीडीओ द्वारा रिश्वत की मांग की जाती है। नहीं देने पर भुगतान सहित अनेकों तरह से प्रताडित किया जाता है।


हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post