एएसआई की पार्थिव शरीर पर दी गई श्रद्धांजलि

👉

एएसआई की पार्थिव शरीर पर दी गई श्रद्धांजलि


विप्र.
नालंदा से संवाददाता राकेश कुमार 

नालंदा पुलिस के द्वारा आगामी आम चुनाव के मद्देनजर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। कल्याण विगहा थाना से लगभग 5 किलोमीटर उत्तर धोवा नदी के पुल के कल्याण बीघा पुलिस के द्वारा वाहन चेकिंग की जा रही थी। इसी क्रम में एक तीव्र गति से बख्तियारपुर की ओर से आ रही बाइक, जिस पर 3 लोग सवार थे। पुलिस चेकिंग को अनदेखा कर बाइक सवार ने एएसआई विजय कुमार चौहान को हिट किया गया।



 जिससे उनके सर पर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आई। तीनों बाइक सवार घटना स्थल से फरार हो गए। पुलिस के द्वारा अविलंब घायल एएसआई विजय कुमार चौहान को प्रारंभिक इलाज के बाद पटना के पारस अस्पताल भेजा गया, जहां पहुंचने से पहले ही रास्ते में उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस के द्वारा अनुसंधान के क्रम में तीनों अभियुक्तों को हिरासत में लिया गया है, और इनसे पूछताछ जारी है। घटना में प्रयोग हुई मोटरबाइक बरामद है।  



अन्य बिंदुओं पर अनुसंधान चल रहा है। एएसआई विजय कुमार चौहान का पाठक शरीर पुलिस लाइन लाया गया जहां पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा डीएसपी समेत कई पुलिस के जवानों ने श्रद्धा सुमन अर्पित की। 



श्रद्धांजलि सभा के दौरान पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा की आंखें भी नाम दिखाई उन्होंने कहा कि नियामक कल जो भी सहायता राशि है वह उनके परिजनों को दिया जायेगा। बिहार पुलिस परिवार हमारे शहीद एएसआई विजय कुमार चौहान को श्रद्धांजलि अर्पित करती है।


बाइट।अशोक मिश्रा पुलिस अधीक्षक








हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post