सांसद ने कई विकास योजनाओं का किया उद्घाटन UDGHATAN

👉

सांसद ने कई विकास योजनाओं का किया उद्घाटन UDGHATAN


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) सांसद चंदन सिंह ने अपने विकास मद से निर्माण कराये गए कई योजनाओं का शनिवार को उद्घाटन किया।

अपने प्रवास के दौरान सांसद का कार्यकर्ताओं ने नवादा एवं नालंदा जिले की सीमा पर वनगंगा के समीप जोरदार स्वागत किया। स्वागत के दौरान उनका काफिला  नारदीगंज होते हुए हिसुआ प्रखंड क्षेत्र के जयश्री बिगहा पहुंचा जहाँ उनके विकास फंड से निर्माण  कराये गए योजनाओं का उद्घाटन किया गया। ततपश्चात् सांसद का काफिला मेसकौर प्रखंड के बैजनाथपुर गांव पहुंचा। वहां पूजा के पश्चात सांसद मद से निर्माण करवाए गए पीसीसी सड़क का उद्घाटन किया।उद्घाटन के बाद सांसद ने स्थानीय ग्रामीणों संग संवाद किया एवं वहां के समस्याओं से रूबरू हुए। ग्रामीणों ने स्थानीय सांसद को  विद्यालय की जर्जर स्थिति से अवगत कराते हुए बताया कि इस विद्यालय में करीब 600 बच्चे अध्ययन करते हैं लेकिन वर्तमान समय में इस विद्यालय के अंदर चापा नल नहीं रहने के कारण बच्चों को पीने के पानी की काफी किल्लत होती है। मध्यान भोजन के पश्चात बच्चों को रेलवे लाइन पार कर बर्तन धोने, हाथ धोने तथा पीने का पानी के लिए जाना पड़ता है।

स्थानीय ग्रामीण की समस्या को सुनने के बाद उन्होंने तत्काल जिला शिक्षा अधिकारी को फोन लगाकर एक-दो दिनों के भीतर बच्चों के पानी पीने के लिए चापाकल की व्यवस्था कराने का निर्देश दिया।

 उसके बाद सांसद का काफिला हिसुआ नगर परिषद क्षेत्र के रेपुरा गांव पहुंचा जहां गौतम फौजी के नेतृत्व में ग्रामीणों ने सांसद का जोरदार स्वागत किया। स्वागत के बाद सांसद निधि से बनाये गए सड़क का उद्घाटन सांसद ने हिसुआ उपप्रमुख धर्मवीर कुमार ऊर्फ पुकार सिंह से नारियल फोड़ वाकर कराया।

सड़क उद्घाटन के बाद वार्ड पार्षद प्रतिनिधि गौतम फौजी के आवास पर भोजन के दौरान रेपुरा के ग्रामीणों संग संवाद किया एवं गाँव की स्थिति से अवगत हुए।

 इस दौरान संसद के साथ भाजपा नेता नरेश सिंह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रताप रंजन,हिसुआ उप प्रमुख धर्मवीर कुमार ऊर्फ पुकार सिंह, वार्ड पार्षद पंकज सिंह, पार्षद सुधीर कुमार, वार्ड नंबर एक के पार्षद प्रतिनिधि, पार्षद प्रतिनिधि हिरा लाल कुमार, सर्गुण सिंह, कारू सिंह सहित सैंकड़ो ग्रामीण उपस्थित रहे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post