-सिंगरपुर मोड़ के पास हुआ हादसा, अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी बाइकSINGARPUR

👉

-सिंगरपुर मोड़ के पास हुआ हादसा, अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी बाइकSINGARPUR


विप्र.
संवाददाता: रजौन (बांका)

-दोनों रिश्ते में थे साढ़ू, हादसे के बाद दोनों नहर में जा गिरे, लोगों की मदद से शव को निकाला गया बाहर

 थाना क्षेत्र के सिंगरपुर मोड़ के पास गुरुवार की देर रात हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। मृतक दुर्मिस तांती सिंगरपुर गांव का रहने वाला था,जबकि मुल्की तांती बरौनी गांव का रहने वाला था। दोनों रिश्ते में साढ़ू थे।हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से दोनों के शव को नहर से निकलकर थाना लाया गया। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि दुर्मिस तांती अपने साढ़ू के साथ बाइक से बरौनी से सिंगापुर गांव आ रहा था। नहर वाली सड़क से सिंगरपुर की ओर मुड़ने के क्रम में बाइक अनियंत्रित हो गई और नहर में जा गिरी। बाइक पर सवार दोनों लोग भी नहर में ही गिर पड़े। नहर में पानी भरा हुआ था। हादसे की सूचना किसी तरह जब गांव वालों को मिली तो वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोग नहर से दोनों को बाहर निकलने का प्रयास करने लगे। इस बीच स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दोनों लोगों के शव को नहर से बाहर निकल गया। थानाध्यक्ष चंद्रदीप कुमार ने बताया कि दोनों के शव को नहर से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा जा रहा है। 

------------------------------------------

पहले भी कई बार हो चुका हादसा


नहर किनारे हाल ही में सड़क का निर्माण हुआ है। इस सड़क पर कई जगह तीखे मोड़ हैं। सिंगरपुर गांव की ओर जाने के क्रम में रोड से तीखा मोड है। उस जगह बिजली के खंबे में कोई ना तो लाइट है और ना ही कोई रेडियम लगा बोर्ड है। रात में उसे जगह पूरा अंधेरा पसरा रहता है। ऐसे में पहले भी वहां पर हादसे हो चुके हैं। गुरुवार की देर रात एक साथ दो लोगों की मौत की खबर ने लोगों को झगझोर जोर दिया।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post