शक्ति परीक्षण के पहले बिहार में जोर पकड़ रहा आरोप प्रत्यारोप का दौर

👉

शक्ति परीक्षण के पहले बिहार में जोर पकड़ रहा आरोप प्रत्यारोप का दौर


विप्र.
 ब्यूरो।पटना  

-जदयू के आरोप के बाद राजद ने किया पलटवार

बिहार की सियासत में हुई उलटपुलट और जदयू भाजपा की सरकार बनने के बाद से राजद सरकार पर हमलावर है। 12 फरवरी को बिहार विधानसभा में नई सरकार का शक्ति परीक्षण होना है। सरकार से बाहर होने के बाद पूर्व उप मुख्यमंत्री व राजद नेता तेजस्वी यादव कह चुके हैं कि खेल होना अभी बाकी है।

तेजस्वी यादव के इस बयान के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि राजद कोई बड़ा खेल करने की तैयारी में है। हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर भी तरह-तरह की बातें हो रही हैं। विधायकों को प्रलोभन दिए जाने की अफवाहें भी जोर पकड़ रही हैं। आरोप प्रत्यारोप और इन्हीं कयासों के बीच जदयू के वरिष्ठ नेता और मंत्री श्रवण कुमार ने गुरुवार को राजद पर जदयू विधायक को को प्रलोभन देने का आरोप लगाया। जिसकी जानकारी पार्टी को है। साथ ही उन्होंने कहा कि, जो लोग इधर-उधर करने में लगे हैं उनकी पहचान हो गई है। ऐसे सभी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

जदयू नेता के इस आरोप के बाद राजद ने पलटवार किया है। राष्ट्रीय जनता दल के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने बयान जारी कर कहा कि लालू यादव की यह पार्टी किसी से डरती नहीं है। इसलिए हमें बंदरघुड़की की देने कोशिश ना की जाए। किसका पैजामा कितना लंबा है राजद इसे बढ़िया से जानता है। उन्होंने कहा पूरी दुनिया जानती है राजद के विधायकों को तोड़ने के लिए जदयू और भाजपा ने क्या साजिशें से रची थी। जिसके विरोध में पार्टी को राज्यसभा मार्च कराया गया था। तोड़ना और खरीदना भाजपा-जदयू की पुरानी परंपरा है। राजद जोड़ना जानता है, तोड़ना नहीं। उन्होंने जदयू पर निशाना साधते हुए कहा कि, उल्टा चोर कोतवाल को डांटे। जिन्हें खुद तोड़ने में महारथ हासिल है वह हमारी पार्टी पर इल्जाम लगा रहे हैं। यह लोग गए थे झारखंड खरीदने कैसे मुंह की खानी पड़ी। दिल्ली में काम कर रहे हैं सारे मामले खुल कर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि, आज जितनी जांच एजेंसियां कर रही हैं वह खुद से कर रही है क्या? नहीं, कौन है इनके पीछे यह सबको पता है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post