पेंशन की राशि देने से इंकार किया तो पिता को किया लहू लुहान

👉

पेंशन की राशि देने से इंकार किया तो पिता को किया लहू लुहान


विप्र.
नवादा जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के केंदुआ गांव में कलयुगी  पुत्र ने अपने ही पिता के साथ जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया। पिता को चिंताजनक हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जख्मी की पहचान वाल्मीकि प्रसाद सिंह के रूप में किया गया है। 

सदर अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे जख्मी वाल्मीकि प्रसाद सिंह ने बताया कि मेरे छोटा बेटा हमें लगातार प्रताड़ित कर रहा है। अपने ससुरालवालों के साथ आता है मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर देता है। 

पेशन पर है छोटे बेटे की नजर:-

पिता ने अपने दर्द भरे दास्तान बयां करते हुए बताया कि छोटा पुत्र मेरा पेंशन का पैसा  छीन लेता है और जब विरोध करते हैं तो मेरे साथ मारपीट किया जाता है। उन्होंने बताया कि सभी बेटा को उनका हिस्सा दे दिये हैं और अपनी परवरिश के लिए कुछ जमीन और पेंशन का पैसा रखे हैं।इसी को लेकर अक्सर मेरे साथ इस तरह की घटना को अंजाम देता है। रोते हुए वाल्मीकि प्रसाद सिंह ने बताया कि आज भी मेरे साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया‌। बीच बचाव करने के लिए मेरा दूसरा बेटा गौतम कुमार पहुंचा तो उसके साथ भी मारपीट की गई ।पिता ने आरोप लगाया कि बेटा के द्वारा कहा जाता है कि आठ कट्ठा जो जमीन है वह हमें लिख दीजिए और पेंशन का पैसा भी हमें दे दिया कीजिए। 

लघु सिंचाई विभाग से सेवानिवृत हुए थे:-

उन्होंने बताया कि मेरी उम्र हो गई है और हम अपने पेंशन के पैसा की जिंदगी परवरिश अपने बेटा से अलग रहकर कर रहे हैं। लघु सिंचाई विभाग में कर्मचारी के पद पर तैनात थे और रिटायर करने के बाद बेटा के द्वारा मारपीट की जा रही है। 

मुफस्सिल थाना प्रभारी अश्वनी कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त होने के बाद कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी

मेरा गुनाह तो बता दो....

उम्र के आखिरी पड़ाव पर  बाप अपने छोटे बेटे से एक हीं सवाल करता है बच्चे ये तो बता, आखिर क्या है मेरी खता?

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post