दिल्ली से लाया गया 10 लाख रुपये मूल्य का लाल पानी जब्त,तस्करी के अनोखे खेल का खुलासा

👉

दिल्ली से लाया गया 10 लाख रुपये मूल्य का लाल पानी जब्त,तस्करी के अनोखे खेल का खुलासा


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले में होली के पूर्व शराब कारोबारियों ने भंडारण का काम तेज कर दिया गया है। धंधेबाज विभिन्न स्थानों से शराब तरह तरह के हथकंडे अपना कर शराब मंगाने में लगे हैं। ऐसे में उत्पाद व पुलिस प्रशासन ने भी अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। 

ताजा मामला नवादा का है। उत्पाद विभाग ने अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद किया है।जानकारी के अनुसार सड़क निर्माण में इस्तेमाल होने वाले सामानों के बीच में शराब की तस्करी की जा रही थी।

उत्पाद विभाग की टीम ने ट्रक को जब्त किया है जिसमें भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की खेप बरामद किया है। 

बताया जा रहा है कि ट्रांसपोर्ट कंपनी के लिए सड़क निर्माण में इस्तेमाल होने वाले सामानों के बीच में शराब छिपाकर तस्करी की जा रही थी। गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गया- नवादा पथ पर सिरदला थाना क्षेत्र के जमुगांय गांव के समीप उत्पाद की टीम ने यह सफलता हासिल की है। 

ट्रक के अन्दर से 80 पेटी अंग्रेजी शराब छिपाकर रखा गया था। ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है। ड्राइवर के अनुसार ट्रक दिल्ली से रजौली लायी जा रही थी। 

होली पर्व के मद्देनजर शराब की खेप को लायी जा रही थी और अभी से ही शराब को कारोबारियों के द्वारा स्टॉक किया जा रहा था। मगर उत्पाद की टीम ने उसे पकड़ लिया। फिलहाल गिरफ्तार ड्राइवर से पूछताछ जारी है। जब्त शराब की बाजार में अनुमानित लागत 10 लाख के करीब बताई जा रही है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post