इंटरमीडिएट परीक्षा शांतिपूर्ण सम्पन्न

👉

इंटरमीडिएट परीक्षा शांतिपूर्ण सम्पन्न


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 2024 के आठवें दिन जिले के सभी 37 केन्द्रों पर शांतिपूर्ण और कदाचारमुक्त वातावरण में परीक्षा संपन्न हुई। प्रथम पाली में 62 परीक्षार्थियों के बदले 62 उपस्थित रहे एवं अनुपस्थित परीक्षार्थी की संख्या शून्य रही।द्वितीय पाली में 5237 परीक्षार्थियों के बदले 5148 परीक्षार्थी उपस्थित हुए और 89 परीक्षार्थी अनुपस्थित पाये गए। 

जिले में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संचालित हो रही इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 2024 शांतिपूर्ण  एवं कदाचारमुक्त वातावरण में हुई। कहीं से किसी प्रकार की गड़बड़ी की सूचना नहीं मिली है। दोनों पालियों में किसी भी परीक्षार्थी को निष्कासित नहीं  है। 

विभिन्न केन्द्रों पर जोनल दंडाधिकारी, सुपर जोनल दंडाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी नवादा, रजौली तथा एसडीपीओ के द्वारा लगातार निगरानी किया गया। जिलाधिकारी का स्पष्ट निर्देश है कि केन्द्रों पर मुन्ना भाईयों पर पैनी नजर बनाये रखंे। जिला नियंत्रण कक्ष से जिलाधिकारी लगातार सम्पर्क में रहे और आवश्यक निर्देश देते रहे।

 जिला नियंत्रण कक्ष में सत्येन्द्र प्रसाद डीपीआरओ, मुकुद्दीन डीपीओ शिक्षा, आरती रानी डीपीओ शिक्षा, सुशान्त कुमार सहायक अभियंता, सुनील कुमार आदि उपस्थित थे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post