हौसला अगर बुलंद हो तो हर मुश्किल आसान हो जाती है:- मुख्य पार्षद

👉

हौसला अगर बुलंद हो तो हर मुश्किल आसान हो जाती है:- मुख्य पार्षद


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) हौसला अगर बुलंद हो तो हर मुश्किल आसान हो जाती है। उक्त बातें नगर परिषद हिसुआ की मुख्य पार्षद पूजा कुमारी ने सरस्वती पूजा के अवसर पर मॉडर्न कोचिंग कंपटीशन सेंटर में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित छात्र-छात्राओं एवं अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा।

कार्यक्रम कि शुरुआत नगर परिषद अध्यक्ष पूजा कुमारी उपाध्यक्ष टिंकू चौधरी वार्ड संख्या 9 के पार्षद उदय कुमार ने संयुक्त रूप से फीता काटकर एवं दीप प्रज्वलित कर किया।

इस दौरान उप मुख्य पार्षद टिंकू चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि आज सरस्वती पूजा का दिन है माता सरस्वती की पूजन के उपरांत गुरुवार से यहां पर उपस्थित अधिकांश छात्र-छात्राओं का मैट्रिक का इम्तिहान प्रारंभ होने वाला है और हम उम्मीद करते हैं कि आप सभी बच्चे बच्चियों का मैट्रिक का परीक्षा बेहतर गुजरे और आप सभी अच्छे अंकों से मैट्रिक उत्तीर्ण कर अपने माता-पिता एवं परिजनों सहित अपने शिक्षक, अपने शिक्षण संस्थान के साथ-साथ अपने क्षेत्र का मान - सम्मान बढ़ाएं यही मां सरस्वती से हमारी कामना है।

कार्यक्रम के दौरान वार्ड पार्षद उदय कुमार ने अपने संबोधन में छात्र-छात्राओं को कहा कि सच्चे मन एवं लगन से कोई भी कार्य करने पर सफलता अवश्य प्राप्त होती है।

इस दौरान कोचिंग के संस्थापक प्रवेश कुमार, समाजसेवी मसूदन चौधरी, राजद नेता मिथिलेश कुमार, पूर्व मुखिया राम प्रवेश यादव, विपिन कुमार सहित सैकड़ो छात्र - छात्राओं एवं शिक्षक उपस्थित रहे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post