मूक बधिर युवती के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म, युवती ने थाने पहुंच लगाई न्याय की गुहार

मूक बधिर युवती के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म, युवती ने थाने पहुंच लगाई न्याय की गुहार


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के उग्रवाद प्रभावित रजौली में अधेड़ ने मूक बधिर युवती के साथ बलात्कार किया, फिर पंचायती में मामले क़ो दबाने का प्रयास किया गया। घटना रजौली थाना क्षेत्र के बहादुरपुर पंचायत के खिजुआ गांव की है।  शिकायत करने पीड़िता के साथ उनके परिजन थाना पहुंच न्याय की गुहार लगाई है।

बताया जाता है कि एक सप्ताह पूर्व 22 फरवरी को खिजुआ गांव के मूक बधिर युवती के साथ गांव के ही मरहूम मो. जैनुल के 40 वर्षीय पुत्र मो. नैय्यर उर्फ पप्पू ने दुष्कर्म किया । परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी शाम को घर में अकेली थी, जिसका फायदा उठाकर पड़ोसी ने घर के बगल स्थित बगीचे में लेकर जाकर घिनौनी कुकृत्य को अंजाम दिया। देर शाम परिजनों द्वारा मूकबधिर युवती की खोजबीन की लेकिन घर एवं आसपास अता-पता नहीं चला। खोजते हुए पीड़ित युवती के पिता एवं भतीजा जब बगीचे में पहूंचे और आपत्तिजनक स्थिति में देखा, तो वे लोग आग बबूला हो गए। दुष्कर्मी जबरन मूक बधिर युवती के साथ दुष्कर्म किया था और वह रोई जा रही थी। 

परिजनों ने दुष्कर्मी से मुक्त कराकर अपनी रोती बेटी को चुप कराया। पीड़िता के घर में आने के बाद जब परिजनों द्वारा इशारों में पूछताछ किया गया तो सारा मामला साफ हो गया। 

आसपास के लोग पंचायती कर दुष्कर्म मामले को सुलझाने की बात कहने लगे। किन्तु एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पंचायती में मामला नहीं सुलझ पाया। पंचायती में पंचों की बात मानने को आरोपी तैयार नहीं हुआ। पंचायती के दौरान ग्रामीणों के साथ दुष्कर्मी मारपीट करने पर उतारू हो गया तब हारकर पिता ने अपनी पीड़ित पुत्री के साथ थाने में आवेदन दे न्याय की गुहार लगायी। 

पीड़िता के पिता ने बताया कि उन्हें पुलिस एवं प्रशासन पर पूरा भरोसा है, कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा।

कहते हैं थानाध्यक्ष:-

इस बाबत थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि मूकबधिर पीड़िता के पिता के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। थाने में दिए आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। पीड़िता की चिकत्सकीय जांच के साथ न्यायालय में बयान कलम बंद कराया जायेगा।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post