कंपनी कार्यालय का कर्मचारी ही निकला लूट का मास्टरमाइंड, साथी सहित गिरफ्तारLOOT

कंपनी कार्यालय का कर्मचारी ही निकला लूट का मास्टरमाइंड, साथी सहित गिरफ्तारLOOT


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

जिले के वारिसलीगंज में 12 फरवरी की सुबह 2 लाख 18 हजार रुपये की लूट के मामले में पुलिस ने राजफाश कर दिया है। 

इस मामले में बताया गया है कि कंपनी के सचिव समीर कुमार रिंटू, उम्र 22 वर्ष, पिता मनोज प्रसाद, ग्राम अजनवा, थाना मोहनपुर, जिला गया और  जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के भुआलचक गांव के मनोज यादव के 19 वर्ष पुत्र रामनिवास कुमार नीया छोटे को गिरफ्तार किया गया है। दोनों के पास से लूट के 32 हजार रुपये और दो एंड्रॉइड मोबाइल बरामद हुआ हैं। 

वारसलीगंज थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ पकरीबरावां महेश कुमार चौधरी ने बताया कि 12 फरवरी 2024 को हुई घटना के संबंध में सहायक प्रबंधक रविन कुमार, ग्राम हरली, पोस्ट लोदीपुर, थाना मुफस्सिल, जिला के आवेदन पर कांड संख्या 70/24 दर्ज किया गया था।

मामले की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक ने एसआईटी का गठन किया गया था।

उन्होंने बताया कि कंपनी के सहायक समीर कुमार रिंटू से तकनीकी अनुसंधान और मानवता के आधार पर पूछताछ की गई। उसकी निशानदेही पर रामनिवास कुमार को भी पकड़ा गया।

उन्होंने बताया कि समीर को रुपयों की जरूरत थी, इसलिए उसने लूट की घटना को अंजाम देने की साजिश रची।  इस मामले में तीसरा व्यक्ति भी शामिल था, जिसकी तलाश की जा रही है।  उन्होंने बताया कि 2 लाख 13 हजार रुपए की लूट हुई थी।  केस में बचे चल तीसरे शख्स की तलाश जारी है।

बता दें कि जिस वक्त लूट की घटना को अंजाम दिया गया था, उस वक्त सुबह करीब 6:30 बज रहे थे और समीर वहां काम कर रहा था। तभी एक युवा ब्लैक जैकेट में डकैती की वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच में ही समीर को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद आगे की कार्रवाई की गई। एसडीपीओ के अनुसार समीर वारिसलीगंज में चीनी मिल रोड स्थित एक मकान में किराए पर रहता था। जहां से 32 हजार रुपये की बरामदगी हुई।  घटना के 3 दिन में ही इस घटना की सफलता से उद्भेदन करने में पुलिस सफल रही है।हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post