लोकसभा के भावी प्रत्याशी का भ्रमण कार्यक्रम जारी

👉

लोकसभा के भावी प्रत्याशी का भ्रमण कार्यक्रम जारी


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) लोकसभा चुनाव की पिच पर राजद के प्रदेश महासचिव भाई विनोद यादव की धुंआधार बैटिंग निर्बाध रूप से जारी है । क्षेत्र की जनता के साथ भावनात्मक रिश्ते बनाने के लिए उनका सामाजिक , सांस्कृतिक और धार्मिक यात्रायें एक साल पूर्व से ही चल रही है । 

इसी कड़ी में उनका काफिला पकरीबरावां प्रखण्ड के करतारा गाँव पहुंचा जहाँ नौ कुण्डीय श्री गायत्री महायज्ञ का पावन शुभारंभ किया गया । इस धार्मिक अनुष्ठान में बड़ी संख्या में महिलाओं ने कलश उठाकर पवित्र जल यात्रा की । 

भव्य आयोजन के मुख्य अतिथि भाई विनोद यादव ने कहा कि यज्ञ हवन की परंपरा हमारी धार्मिक विरासत है जिससे न केवल तन-मन विकार रहित होता है बल्कि आपसी भाईचारे में भी वृद्धि होती है ।

उनका काफिला सांस्कृतिक यात्रा के रूप में सिरदला प्रखण्ड मुख्यालय स्थित डॉ भीमराव अंबेडकर खेल मैदान पहुंचा जहाँ एसपीएल एंड स्वo प्रयाग प्रसाद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का फ़ाइनल मैच आयोजित था  । मैक्सो हॉस्पिटल पटना के निदेशक डॉ विक्रम कुमार की ओर से आयोजित इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला झगरीबीघा और  इंगुनाटांड़ टीम के बीच हुआ जिसमें इंगुनाटांड़ के खिलाडियों ने पहली पारी खेलते हुए पांच विकेट पर 235 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया । इसके जबाब में झगरीबीघा टीम 225 रन पर ही ऑल आउट हो गई । इस प्रकार टूर्नामेंट का विजेता इंगुनाटांड़ बना और ट्रॉफी पर कब्जा किया । 

खिलाडियों को पुरस्कृत करते हुए भाई विनोद यादव ने जीवन में खेल के महत्व और हार-जीत के प्रेरणादायी महत्त्व को रेखांकित किया और सभी खिलाडियों की बधाई व शुभकामनायें दी । 

राजद नेता प्रिन्स तमन्ना ने कहा कि खेल एवं खिलाडियों को प्रेरित करना भाई विनोद यादव की वंशीय परंपरा रही है । उन्होंने विजेता एवं उपविजेता खिलाडियों को शुभकामनायें देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की । टूर्नामेंट के आयोजक डॉ विक्रम कुमार ने कहा कि क्रिकेट जैसा खेल महानगरों से चलकर गाँव पहुंचा है तो यहां के खिलाडियों की प्रतिभा में निखार आना तय है । 

मौके पर राजद नेता विकास यादव कुणाल राजवंशी , यदुवंशी समाज के अध्यक्ष संतोष रेणु यादव , मुखिया वरुण यादव , संजय यादव ,अजय राजवंशी प्रखण्ड प्रमुख विनय साव , जिला परिषद प्रतिनिधि नरेश राजवंशी , पूर्व चेयरमैन पिंकी भारती , एमएलसी प्रतिनिधि मिथिलेश यादव , दिनेश यादव , छोटू यादव तारो खां आदि उपस्थित थे ।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post