सरस्वती पूजा में नहीं बजेंगे डीजे, शांति समिति की बैठक में लिया गया निर्णयDJ

सरस्वती पूजा में नहीं बजेंगे डीजे, शांति समिति की बैठक में लिया गया निर्णयDJ



विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के हिसुआ थाना परिसर में सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। अध्यक्षता थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह  ने की। 

बैठक में प्रखंड के जनप्रतिनिधि व पूजा लाइसेंसधारी शामिल हुए। थानाध्यक्ष ने उपस्थित लोगों से सरस्वती पूजा शांति पूर्वक मनाने की अपील की। 

बताया गया कि सरस्वती पूजा के लिए सभी पूजा समितियों को लाइसेंस लेना आवश्यक है। सभी लोग अविलम्ब अपना लाइसेंस बनवा लें। थानाध्यक्ष ने स्पष्ट कर दिया कि पूजा व विसर्जन जुलूस में डीजे नहीं बजेगा। जुलूस में कोई धारदार हथियार नहीं रखेंगे। इन नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। डीजे को जब्त कर डीजे मालिक और पूजा लाइसेंसधारी पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही कहा कि पूजा में शांति भंग करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस इंस्पेक्टर धीरेन्द्र कुमार सिंह ने भी उपस्थित लोगों से पूजा में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। सभी जनप्रतिनिधियों को सुरक्षा का दायित्व देते हुए पूजा तथा विसर्जन जुलूस पर नजर रखने को कहा गया। कहीं भी किसी तरह की गड़बड़ी की सूचना तत्काल थाना को देने को कहा गया।

बैठक में उपस्थित लोगों ने सरस्वती पूजा के बाद से वाहनों में बजाये जाने वाले फूहड़ गानों पर प्रतिबंध लगाने कि माँग थानाध्यक्ष से किया।

 मौके पर अपर थानाध्यक्ष हिमांशु पप्पू,एसआइ धनवीर कुमार, एस आई सिकंदर राय, नगर परिषद अध्यक्ष पूजा कुमारी, नगर परिषद उपाध्यक्ष टिंकू चौधरी, पार्षद शोभा देवी, शंभू शर्मा, मनोज यादव, सुधीर सिंह, व्यापार मंडल अध्यक्ष लक्ष्मीकांत उर्फ बिगन सिंह, विपिन कुमार, रामानुज सिंह, मोहम्मद इकबाल उर्फ नन्हू मियां, मसूदन चौधरी के साथ दर्जनों प्रतिनिधि मौजूद थे।

 बैठक के पूर्व शांति समिति के सदस्यों के द्वारा

नव पद स्थापित थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह एवं पुलिस इंस्पेक्टर धीरेन्द्र कुमार सिंह को बुके देकर सम्मानित किया गया।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post