बुजुर्ग की छत से गिरकर मौत, सीढ़ी चढ़ने के दौरान फिसला पैर

👉

बुजुर्ग की छत से गिरकर मौत, सीढ़ी चढ़ने के दौरान फिसला पैर


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले में एक व्यक्ति की छत से गिरकर मौत हो गई। हादसा जिले के नरहट थाना क्षेत्र के मिल्की गांव में हुआ जहां व्यक्ति छत पर बने कमरे में जाने के लिए सीढ़ी चढ़ रहा था तभी अचानक उनका पैर फिसल गया और छत से नीचे गिर गए। 

घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। 

नरहट थाना क्षेत्र का मामला:- मिली जानकारी के अनुसार जिले के नरहट थाना क्षेत्र के मिल्की गांव में छत से गिरकर एक बुजुर्ग बुरी तरह से जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। अस्पताल परिसर में परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

पैर फिसलने से हुआ हादसा:- मृतक की पहचान नरहट थाना क्षेत्र के मिल्की गांव निवासी मुसाफिर यादव के रूप में की गई है। मृतक के पुत्र अरुण यादव ने बताया कि पिता मुसाफिर यादव छत पर बने कमरे में जाने के लिए सीढ़ी चढ़ रहे थे, तभी अचानक उनका पैर फिसल गया और वह छत से नीचे गिर गए.श जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया:- परिजनों ने चिंताजनक हालत में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। 

"पापा छत पर बने कमरे में जाने के लिए सीढ़ी चढ़ रहे थे तभी अचानक उनका पैर फिसल गया और वे छत से नीचे गिर गए।उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया ,लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई." - अरुण यादव, मृतक का पुत्र।हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post