नालंदा में सड़क हादसे में ड्राइवर समेत 4 जख्मी, बिहटा-सरमेरा टू-लेंन पर हुई घटना

नालंदा में सड़क हादसे में ड्राइवर समेत 4 जख्मी, बिहटा-सरमेरा टू-लेंन पर हुई घटना


विप्र.
नालंदा से संवाददाता राकेश कुमार

 नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र इलाके के बिहटा-सरमेरा टू लेंन के भंडारी गाँव के पास शुक्रवार की देर शाम को टेंपो और अज्ञात वाहन की टक्कर में टेंपो सवार चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।घायलों की पहचान रहुई थाना क्षेत्र के सोसन्दी गांव निवासी छोटू यादव, आरती देवी, विकास कुमार एवं आशा कुमारी के रुप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है की सोसन्दी गांव से टेंपो रिजर्व कर आरती देवी अपने भाई को देखने चण्डी थाना क्षेत्र के जैतीपुर गांव जा रही थी। इसी बीच बिहटा-सरमेरा टू-लेंन के भंडारी चिमनी पर के पास अंधेरे रहने के कारण अज्ञात वाहन ने टेंपो में टक्कर मार दी, जिससे टेम्पो क्षतिग्रस्त हो गया और उसपर सवार ड्राइवर समेत कुल 4 लोग जख्मी हो गए।

घायलों को हायर सेंटर किया गया रेफर

सड़क हादसे में जख्मी भाई को देखने जा रही थी एक बहन

आरती देवी का भाई भी सड़क हादसे में जख्मी हो गया था। जिसे वह देखने टेंपो रिजर्व कर घर के अन्य सदस्यों के साथ मायके जा रही थी।

रहुई थाना अध्यक्ष कुणाल कुमार ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से टेंपो सवार चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए रहुई पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से दो लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बिहार शरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। आवेदन मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post