डीएम के जनता दरबार में पहुंचे 37 फरियाद

👉

डीएम के जनता दरबार में पहुंचे 37 फरियाद


विप्र. 
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

जनता  दरबार मेंजिलाधिकारी ने कई मामलों का निष्पादन किया। आशुतोष कुमार वर्मा जिला पदाधिकारी के कार्यालय प्रकोष्ठ में जनता दरबार में 37 से अधिक आवेदन आये। परिवादियों की समस्याओं को बड़े धैर्य से सुना और मामलों को शीघ्र निष्पादन करने के लिए संबंधित पदाधिकारियों को दूरभाष पर महत्वपूर्ण निर्देश दिया। शेष आवेदनों को संबंधित विभाग के अधिकारियों के पास भेज कर ससमय निष्पादन कर कृत कार्रवाई की सूचना से अवगत कराने का निर्देश दिया। 

जनता दरबार में पारिवारिक विवाद, आपूर्ति, विद्युत, भूमि विवाद, राजस्व, मद्य निषेध, शिक्षा, भू अर्जन, पारिवारिक विवाद, अतिक्रमण, आपदा, राशन कार्ड आदि से संबंधित मामले आए।

जनता दरबार में थाना-नरहट, ग्राम पंचायत-सैदापुर के अरूण कुमार, थाना-मुफस्सिल, ग्राम-पछियाडीह के रघुनन्दन मांझी, थाना-काशीचक, ग्राम-महेशपुर के रमेश कुमार, थाना-अकबरपुर, पंचायत-बुधुवा, ग्राम-रतनपुर के ज्योति कुमारी, थाना-नारदीगंज, साकिन-दरियापुर के ग्रामीण ने अपने-अपने समस्या से संबंधित आवेदन दिया। सभी आवेदनों को संबंधित अधिकारियों से बात कर तुरंत निष्पादित करने का निर्देश दिया गया एवं कुछ आवेदनों को संबंधित पदाधिकारियों के पास जॉच कर कार्रवाई हेतु भेज दिया गया। जिलाधिकारी ने न केवल आये हुए परिवादियों से उनकी समस्याओं को सुना बल्कि समस्याओं के निराकरण के संबंध में अधिकारियों को दिये कई आवश्यक निर्देश। 

उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिया कि प्राप्त जन शिकायतों  को पूरी गंभीरता से लेकर सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ उसका त्वरित निष्पादन करें। 

जनता दरबार में दीपक कुमार मिश्रा उप विकास आयुक्त ,  अमु अमला प्रभारी पदाधिकारी गोपनीय शाखा के साथ अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post