3 माह की गर्भवती महिला की संदिग्ध मौत, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

👉

3 माह की गर्भवती महिला की संदिग्ध मौत, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले में विवाहिता की संदिग्ध मौत से सनसनी फैल गई है। महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है। महिला तीन महीने की गर्भवती थी।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। घटना के बाद ससुराल वाले फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

ससुराल वाले हुए फरार:- मामला नवादा जिले के कादिरगंज ओपी क्षेत्र के घोसतावां गांव का है, जहां तीन माह की गर्भवती नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मौत के बाद ससुराल के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं। मायके वालों ने ससुराल वालों पर बेटी की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतका की पहचान घोसतावां गांव निवासी कमलेश यादव की 22 वर्षीय पत्नी प्रीति कुमारी के रूप में हुई है। 

पति पर अवैध संबंध का आरोप:- मृतका की बहन का आरोप है कि प्रीति के पति का किसी महिला से अवैध संबंध था, वह अपने भाभी के प्यार में पागल था, जिसका उसकी बहन विरोध किया करती थी। इसी को लेकर हमेशा लड़ाई- झगड़ा होता रहता था। लगातार दहेज को लेकर प्रताड़ना दी जा रही थी। वह तीन माह की गर्भवती थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर पोस्टमार्टम कराया है और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। 

" पिता द्वारा सवा लाख की बाइक शादी में दी गई थी, लेकिन उसके पति द्वारा फोर व्हीलर की मांग की जा रही थी। उसके पति का किसी और महिला से अवैध संबंध था, जिसका विरोध मेरी बहन करती थी। शनिवार को मेरी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी गई है."-मृतका की बहन:

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post