शराब पार्टी की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला....

👉

शराब पार्टी की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला....


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) नववर्ष की शुरुआत के साथ जिले में पुलिसकर्मियों के खिलाफ हमले की घटना में लगातार बृद्धि हो रही है।इस कड़ी में शराब पार्टी की सूचना पर छापेमारी करने गयी पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया गया जिसमें मस्तानगंज टीओपी प्रभारी समेत 2 पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिसकर्मी ने आरोपी को खदेड़कर पकड़ लिया । घटना जिले के मस्तानगंज टी ओ पी थाना क्षेत्र की है। 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को शराब पार्टी की गुप्त सूचना मिली । सूचना के बाद मस्तानगंज टीओपी प्रभारी अपने दल बल के साथ अंसार नगर बाईपास ओवरब्रिज के नीचे पहुंचे,जहां एक बाइक पर सवार दो युवकों को उन्होंने रुकने का इशारा किया,तो वे भागना शुरू कर दिया। पुलिस ने उन्हें खदेड़ा तो बाइक सवार दोनों युवकों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान एक सिपाही मोहम्मद नियामत का सर फट गया वहीं टीओपी प्रभारी कन्हैया प्रसाद चोटिल हो गए। शेष पुलिसकर्मियों ने दोनों युवको को पकड़ लिया।

पुलिस के हत्थे चढ़े युवक बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के अफजल नगर के महेंद्र राजवंशी के पुत्र सुद्दू कुमार और गोविंदपुर के विनोवा नगर गांव के रामवतार राजवंशी के पुत्र रोहित कुमार के रूप में पहचान हुई है। फिलहाल घायल दोनों पुलिस कर्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post