संपूर्ण व्यक्तित्व के विकास की सबसे बड़ी कुंजी है खेल :- चंदन सिंह

संपूर्ण व्यक्तित्व के विकास की सबसे बड़ी कुंजी है खेल :- चंदन सिंह


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) सांसद चंदन सिंह ने कहा है कि संपूर्ण व्यक्तित्व के विकास की सबसे बड़ी कुंजी खेल है  जिसके लिए युवाओं को आगे आकर खेल भावना को प्रेरित करने में सहभागी बनना चाहिए। उपरोक्त बातें उन्होंने जिले के

नारदीगंज प्रखंड के श्रीपतीया ग्राम के मैदान में मकर संक्रांति के अवसर पर आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन के बाद खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ दिमाग हो सकता है जिसके लिए खेल बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि खेल स्वास्थ्य के साथ ही बेहतर और सुखद जीवन भी प्रदान करता है। अगर कोई इंसान बेहतर खिलाड़ी बन जाता है, तो वह देश दुनिया में नाम कमाने के साथ ही एक बड़ा धन का भी मालिक बन जाता है । खेल ही व्यक्तित्व विकास की सबसे बड़ी कुंजी है जो इंसान शारीरिक और मानसिक तौर पर स्वस्थ है उसका जीवन की बेहतरी का कोई बराबरी नहीं हो सकता है। 

टूर्नामेंट समारोह की अध्यक्षता चर्चित नेता इंद्रदेव कुशवाहा कर रहे थे। आयोजक मनोज चौहान ने सांसद का स्वागत करते हुए कहा कि प्रति वर्ष मकर संक्रांति के दिन श्रीपतीया मैदान में टूर्नामेंट का आयोजन किया जाता है जो एक सप्ताह तक चलता है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post