डीएम- एसपी ने शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण का लिया जायजा, किया संबोधित

👉

डीएम- एसपी ने शिक्षक नियुक्ति पत्र वितरण का लिया जायजा, किया संबोधित



विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

जिलाधिकारी आशुतोष कुमार वर्मा और अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुख्यालय ने संयुक्त रूप से हरिश्चन्द्र स्टेडियम स्टेडियम में बीपीएससी द्वारा चयनित द्वितीय चरण के शिक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरण समारोह के अवसर पर प्रतिनियुक्त दंडाधिकारियों को विधि-व्यवस्था संधारण करने के लिए कई महत्वपूर्ण निर्देश दिया। 

आशुतोष कुमार वर्मा जिला पदाधिकारी द्वारा बिहार लोक सेवा आयोग के द्वारा प्रथम चरण (पूरक) एवं द्वितीय चरण में सफल अभ्यर्थियों को 13.01.2024 को अप0 03ः00 बजे हरिश्चन्द्र स्टेडियम में (समारोह) नियुक्ति पत्र हस्तगत कराया जायेगा। जिला स्तर पर वीसी के माध्यम से गाॅधी मैदान स्थित मुख्यमंत्री के समारोह से सीधे जुड़ेंगे। वितरण समारोह स्थल पर सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था  रहेगी। 

कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद को अस्थायी शौचालय और टैंकर लगाने का निर्देश दिया गया है। कार्यपालक अभियंता पीएचईडी को भी आवश्यक मात्रा में जल के साथ टैंकर लगाने के लिए कहा गया है। सिविल सर्जन को चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए आवश्यक दवाओं एवं एम्बुलेंस समारोह स्थल पर रखने का निर्देश दिया गया है। कार्यपालक अभियंता भवन को सही ढ़ंग से वैरिकेटिंग कराने के लिए कहा गया। 

कार्यपालक अभियंता विद्युत को विद्युत संबंधी कार्याें को मानक के साथ जाॅच करने का निर्देश दिया गया। कार्यक्रम स्थल पर नियुक्ति पत्र वितरण समारोह का लाईव टेलीकास्ट किया जायेगा। 

दिनांक 13.01.2024 को जिला के हरिश्चन्द्र स्टेडियम में 01 हजार 707 नवनियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र जिला पदाधिकारी द्वारा दिया जायेगा। 

दिनांक 13.01.2024 को हरिश्चन्द्र स्टेडियम में जिला पदाधिकारी द्वारा तदर्थ नियुक्ति पत्र वितरण के कार्यक्रम के अवसर पर कुल 47 स्थानों पर दंडाधिकारियों, पुलिस पदाधिकारियों एवं पुलिस बलों की प्रतिनियुक्ति की गयी है। सभी प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी 11ः00 बजे पूर्वा0 तक अपने-अपने प्रतिनियुक्ति स्थल पर उपस्थित होकर विधि-व्यवस्था संधारण कराना सुनिश्चित करेंगे।

नियुक्ति पत्र वितरण के अवसर पर विधि-व्यवस्था के संधारण हरिश्चन्द्र स्टेडियम में नियंत्रण कक्ष की स्थापना की गयी है। नियंत्रण कक्ष के वरीय प्रभार में प्रभारी अनुपम सिंह जिला भूअर्जन पदाधिकारी एवं लालबिहारी पासवान प्रभारी डीसीबी कोषांग, पुलिस कार्यालय नवादा रहेंगे। 

नियंत्रण कक्ष में 10ः00 बजे पूर्वा0 से कार्य समाप्ति तक कार्य करेगा।  

ब्रीफिंग के समय अमु अमला गोपनीय प्रभारी, डीसीएलआर सदर, डीआईओ , डीईओ, के साथ-साथ प्रतिनियुक्त दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी आदि उपस्थित थे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post