पीएम मोदी पर आरजेडी विधायक का विवादित बयान, अयोध्या में ब्लास्ट करवा सकती है बीजेपी

👉

पीएम मोदी पर आरजेडी विधायक का विवादित बयान, अयोध्या में ब्लास्ट करवा सकती है बीजेपी


विप्र.
गया

गया: अयोध्या के राम मंदिर में 22 जनवरी को रामलला का प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम आयोजित है। अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने के लिए राजनेता अपना स्तर कितना गिरा सकते हैं ये देखने को मिलने लगा हैं। 22 जनवरी को अयोध्या में आयोजित कार्यक्रम से पहले हीं बिहार के राजनेताओं के द्वारा ओछी और अमर्यादित, विवादित बयानबाजी शुरू हो गई है। कई नेताओं के द्वारा तो अपना राजनीतिक स्तर बचाने के लिए धर्म और संस्कृति के खिलाफ विवादित बयान भी दिए जा रहे हैं। एक विवादित बयान गया के अतरी से आरजेडी के विधायक अजय यादव उर्फ रंजीत यादव ने बीजेपी के खिलाफ दिया है। उन्होंने राजनीतिक निशाना बनाते हुए पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी की है। गया के नीमचक बथानी में रविवार की शाम राजद विधायक अजय यादव अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे। उसी दौरान अपने भाषण में राजद विधायक अजय यादव ने कहा कि हमें डर है कि अयोध्या में जितनी भीड़ बीजेपी जमा कर रही है, कहीं अपने ही लोग से ब्लास्ट न करवा दें और बोलेंगे कि पाकिस्तान वाला आतंकवादी कर दिया है। मुसलमान लोगों की सब देन है। यह हो सकता है या नहीं भी हो सकता है। पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए विधायक ने कहा कि हम लोग जो टैक्स का पैसा जमा करते हैं वह पैसा राम मंदिर में लगवा कर खुद वाहवाही लूट रहे हैं। कहते हैं हमने राम मंदिर बनवा दिया तो क्या आपके घर से पैसा आया था?

आरजेडी विधायक ने पीएम के निजी जीवन पर विवादित बयान देते हुए कहा, "पीएम मोदी के बड़े भाई ने खुद कहा था कि घर का सारा सामान लेकर भाग गए थे। हम लोगों के टैक्स का पैसा से कह रहे हैं कि हमने राम मंदिर बनवा दिया है। हम लोग भी सनातन धर्म से हैं। देवी-देवताओं को मानते हैं। सालों से पूजा करते आ रहे हैं तो हमलोग अलग हो गए? बीजेपी में जो गया वह गंगा स्नान कर पवित्र हो गया, जो खुद अपनी पत्नी को छोड़ दिए थे भटकने के लिए और वह नारा लगा रहे हैं राम मंदिर का, प्राण प्रतिष्ठा और उद्घाटन करेंगे।

यहां बता दें कि अजय यादव उर्फ रंजीत यादव आरजेडी के बाहुबली विधायक राजेंद्र यादव के पुत्र हैं। इनकी मां भी आरजेडी से अतरी की विधायक रही थीं। एक  हत्याकांड के मामले में गया कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई थी। सजायाफ्ता के दौरान हीं उनकी मौत हो गई थी। इस पर अजय यादव ने कहा कि वह पुण्यवान महिला थी, सजा काटेगी? उसे भगवान ने बुला लिया।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post