जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा शनिवार को, तैयारियों को दिया गया अंतिम रूप

👉

जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा शनिवार को, तैयारियों को दिया गया अंतिम रूप


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया)

जिलाधिकारी आशुतोष कुमार वर्मा के आदेश के आलोक में जवाहर नवोदय विद्यालय में छठे वर्ग में प्रवेश के लिए जॉच परीक्षा 20 जनवरी 2024 को आयोजित होगी, जिसकी तैयारी पूर्ण कर ली गयी है। 

परीक्षा 11:30 बजे पूर्वा0 से 01ः30 बजे अप0 तक जिले के चयनित 05 परीक्षा केन्द्रों पर आयोजित होगी। सभी परीक्षा केन्द्रों पर शांति व्यवस्था एवं कदाचारमुक्त परीक्षा संचालन कराने के लिए दंडाधिकारी, पुलिसकर्मियों पदाधिकारी एवं पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति आदेश के आलोक में की गयी है।

अखिलेश कुमार अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि जिले के 05 परीक्षा केन्द्रों पर जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा ली जायेगी। परीक्षा केन्द्रों का नाम-कन्हाई इंटर विद्यालय नवादा, सत्येन्द्र नारायण सिंह इंटर विद्यालय पार नवादा, प्रोजेक्ट कन्या इंटर विद्यालय नवादा, कन्या इंटर विद्यालय नवादा और गॉधी इंटर विद्यालय नवादा है।

उन्होंने बताया कि सभी स्टैटिक दंडाधिकारी को निदेश दिया गया है कि परीक्षा तिथि के निर्धारित तिथि को परीक्षा प्रारंभ होने से एक घंटा पूर्व उपस्थित होकर स्वच्छ, निष्पक्ष एवं कदाचारमुक्त वातावरण में सम्पन्न कराते हुए शांति व्यवस्था कायम करना सुनिश्चित करेंगे। इसके अलावे प्रखंड विकास पदाधिकारी पकरीबरावां और नवादा को गश्ती दल दंडाधिकारी में प्रतिनियुक्त किया गया है। परीक्षा के दौरान कदाचार में लिप्त पाये जाने वाले परीक्षार्थी वीक्षक या अन्य के विरूद्ध बिहार परीक्षा संचालन अधिनियम 1981 के प्रावधानों के तहत कड़ी कार्रवाई की जायेगी। 

परीक्षा प्रारंभ होने से एक घंटे पूर्व सभी परीक्षार्थी अपने-अपने परीक्षा केन्द्रों पर अवश्य पहुंच जांय।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post