मुढ़ी की बोरी ने नीचे छुपा कर की जा रही गांजे की तस्करी, पुलिस ने 13 पैकेट में 460 किलोग्राम, 70 लाख का गांजा किया बरामद

मुढ़ी की बोरी ने नीचे छुपा कर की जा रही गांजे की तस्करी, पुलिस ने 13 पैकेट में 460 किलोग्राम, 70 लाख का गांजा किया बरामद



विप्र. 
सोनो(जमुई)

-मुढ़ी की आढ़ में गांजा की जा रही थी तस्करी

-13 पैकेट में 460 किलोग्राम था गांजा 

-ट्रक पर लदे मंढ़ी के पैकेट के नीचे छुपाया गया था गांजा का पैकेट 

-ट्रक चालक मौके से फरार 

-उत्पाद और स्थानीय पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में बरामद हुआ गांजा

-देवघर-जमुई एनएच 333 पर सोनो के डुमरी चैक पोस्ट पर पकड़ा गया गांजा 


उत्पाद व स्थानीय पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए गुरुवार देर शाम को एक ट्रक से गांजा की बड़ी खेप बरामद की है। मुढ़ी की बोरियों के नीचे छुपा कर गांजा ले जाया जा रहा था। 14 पैकेट में 460 किलोग्राम गांजा था जिसका मूल्य 70 लाख रुपया बताया जाता है। देवघर-जमुई मुख्यमार्ग एनएच 333 के सोनो स्थित डुमरी चौक पोस्ट पर पुलिस को जांच के दौरान कामयाबी मिली है। हालांकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। गुरुवार को उत्पाद पुलिस को चकाई की ओर से गांजा की तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर डुमरी उत्पाद चेक पोस्ट पर उत्पाद पुलिस के एसआई सुटर पंडित, हवलदार शिवबालक सिंह, जवान संजीत कुमार तमोली द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान चकाई की ओर से आ रही एक ट्रक संख्या बीआर06जीबी 6821 को जांच के लिए रोका गया। ट्रक पर मुढ़ी की बोरियां लदी थी। उत्पाद पुलिस ट्रक की तलाशी ले रही थी, इसी दौरान ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। तलाशी के क्रम में ट्रक से तेरह पैकेट में 460 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है। 

----------------------------

पुलिस कप्तान देर रात पहुंचे सोनो थाना 

गांजा की बड़ी खेप बरामद होने के बाद एसपी डा शौर्य सुमन देर रात सोनो थाना पहुंचे और मामले की तहकीकात में जुट गए। उन्होंने बताया कि अपराध नियंत्रण को लेकर पुलिस काफी चौकन्नी है। गुरुवार देर शाम पुलिस को झारखंड से चकाई होते हुए सोनो की ओर गांजा की तस्करी की गुप्त सूचना मिली। सूचना के आलोक में त्वरित कार्रवाई करते हुए जिलाधिकारी राकेश कुमार, उत्पाद अधीक्षक संजीव ठाकुर से जानकारी साझा की गई। उत्पाद पुलिस ने डुमरी चेक पोस्ट पर वाहन जांच अभियान चलाया। इसी दौरान उक्त बरामदगी हुई है। ट्रक के कागजात को पुलिस ने जब्त कर लिया है। पड़ोसी जिलों से पुलिस संपर्क में है। जल्द ही पूरे सिंडिकेट का उदभेदन कर दिया जाएगा।

--------------------------------

 टीम को किया जाएगा पुरस्कृत

एसपी ने बताया कि उत्पाद विभाग लगातार कार्रवाई कर रही है। शराब की कई बरामदगी हुई है। गांजा की यह बड़ी बरामदगी है। छापेमारी दल शामिल में शामिल उत्पाद अधीक्षक संजीव ठाकुर, एसआई सुटन पंडित, जवान संजीत कुमार तमोली, एसडीपीओ झज्जर राजेश कुमार, पुलिस निरीक्षक प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष सोनो चितरंजन कुमार, प्रपुअनि विशाल कुमार सिंह, अंचलाधिकारी राजेश कुमार, राजस्व पदाधिकारी संतोष कुमार को मेरे स्तर से पुरस्कृत करते हुए जिलाधिकारी से भी टीम को प्रस्तुत करने की अनुशंसा की जाएगी।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post