खनिज फाउंडेशन की बैठक में योजना की सराहना

👉

खनिज फाउंडेशन की बैठक में योजना की सराहना



विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

आशुतोष वर्मा, जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जिला खनिज फाउन्डेशन की बैठक हुई। बैठक में जिला खनिज फाउन्डेशन मद से जिला में संपन्न की गई योजना गंगा जल प्याऊ योजना की सराहना समिति के सदस्यों तथा माननीय विधायक प्रतिनिधि द्वारा किया गया। 

इसी क्रम में गंगा जल प्याऊ योजना को टाउन थाना परिसर के अंदर, गोवर्धन मंदिर के पास, रजौली बस स्टैंड तथा सद्भावना चौक इन चार जगहों पर लगाने का प्रस्ताव समिति के सदस्यों द्वारा दिया गया, जिसे सर्वसम्मति से उक्त चयनित स्थलों पर लगाने पर सहमति दिया गया। समिति के सदस्यों द्वारा शहर में सब्जी बाजार के पास शौचालय तथा प्याऊ एवं रजौली बस स्टैंड के पास शौचालय एवं भगत सिंह, चौंक तथा अनुमंडल कार्यालय, रजौली में डिलक्स शौचालय की योजना पर सर्वसम्मति से डीएमएफ मद से निर्माण कराने पर निर्णय लिया गया। साथ ही समिति के सदस्यों द्वारा कल्याण विभाग द्वारा संचालित एसटी/एससी छात्रावास में ट्रांसफॉर्मर की समस्या से निदान के लिए 02 ट्रांसफॉर्मर लगाने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया। 

जिला पदाधिकारी द्वारा पूर्व के बैठक में हरिश्चंद्र स्टेडियम में बनने वाले पैदल पथ के किनारे पौधा रोपण इत्यादि की देखभाल उद्यान विभाग से कराने को कहा गया। 

बैठक में उप विकास आयुक्त,  अपर समाहर्त्ता, , सिविल सर्जन,  सहायक निदेशक, खान एवं भूतत्व,  सहकारिता विभाग, एलईएओ तथा पीएचईडी के पदाधिकारी तथा विधायिका, नवादा के प्रतिनिधि, विधायक, रजौली के प्रतिनिधि तथा माननीय सांसद के प्रतिनिधि इत्यादि उपस्थित थे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post