जनसंवाद कार्यक्रम की सफलता को ले बैठक, मुख्य अतिथि होंगे अशोक महतो - Jansamvad

👉

जनसंवाद कार्यक्रम की सफलता को ले बैठक, मुख्य अतिथि होंगे अशोक महतो - Jansamvad


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) आगामी 28 जनवरी 2024 को जनसंवाद कार्यक्रम की सफलता को लेकर जिले के वारिसलीगंज नगर परिषद के वार्ड संख्या-22 के पटेल नगर में विभिन्न सामाजिक व राजनीतिक गतिविधियों में सक्रिय लोगों की बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता पूर्व जिला पार्षद डॉ राजीव कुमार ने किया। 

इस दौरान लोगों ने कहा कि 17 वर्षां से अधिक समय तक जेल में रहने के बाद बाहर निकले अशोक महतो से लोगों के जुड़ाव को लेकर जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित की जाएगी।

मुख्य अतिथि के रूप में अशोक महतो उर्फ साधु जी ने कहा कि हमलोगों को एक सूत्र में बांधकर सभी प्रकार के कार्यों में सहभागिता निभाने की आवश्यकता है। उन्होंने वर्तमान में बलवापर की घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि अपने गांव के लोग एक दूसरे के जान के लिए खतरा बन गए हैं, जो गलत है। इस रंजिश को मिल-जुलकर दूर करने की जरूरत है। पूर्व विधायक प्रदीप कुमार ने कहा कि आपसी गलतफहमियों को दूर कर समाज को आगे बढ़ाने का हर संभव प्रयास करने की जरूरत है। 

उन्होंने आगामी 28 जनवरी को अधिक से अधिक संख्या में स्थानीय पटेल नगर स्थित कुटिया मैदान में होने वाले जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंचने का आग्रह किया।

मौके पर नगर परिषद के मुख्य पार्षद प्रतिनिधि डब्लू गुप्ता, पकरीबरावां के पूर्व मुखिया अनूप यादव, जदयू के डॉ राकेश रंजन, पप्पू चौधरी, पूर्व मुखिया मनोज प्रसाद, संजय यादव, राकेश कुमार, रामबालक यादव, मुखिया प्रतिनिधि सोनू कुशवाहा, मो सलमान खुर्शीद, सुनील चौधरी, संदीप चंद्रवंशी तथा हीरा रविदास सहित दर्जनों की संख्या में लोग मौजूद थे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post