जाप सुप्रिमों पप्पू यादव पहुंचे शहीद चंदन के घर, शहीद के पिता को दिया पचास हजार का आर्थिक मदद

👉

जाप सुप्रिमों पप्पू यादव पहुंचे शहीद चंदन के घर, शहीद के पिता को दिया पचास हजार का आर्थिक मदद


विप्र.
नवादा(रवीन्द्र नाथ भैया) जाप सुप्रिमो पप्पू यादव मंगलवार की शाम कोलकाता से वापसी के क्रम में जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के नारोमुरार गांव पहुंचे, जंहा जम्मू के पुंछ सेक्टर में आतंकी हमला में शहीद चंदन के परिवार से मिलकर सांत्वना दिया। उन्होंने शहीद चंदन के पिता को  50 हजार रुपये का आर्थिक मदद दिया तथा एक भाई को प्राइवेट कंपनी में नौकरी दिलाने का अश्वासन दिया।

उन्होंने केन्द्र और बिहार सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मैं ने कईयो शहीदों को देखा है। शहीद होने के बाद किसी को पेट्रोल पम्प तो किसी को गैस एजेंसी दिलाने की घोषणा तो जरुर करते हैं, लेकिन समय बितने के बाद उनका घोषणा सिर्फ घोषणा बनकर रह जाती है। मैं ने इस तरह की कई घटनाएं देखा हूं, जिनमें सरकार अनैतिक दायित्वों का निर्वहन किया है। उन्होंने कहा कि नारोमुरार आने के क्रम में कई जगहों पर हिट एंड रन के नए कानून के विरोध में सड़क जाम से जुझना पडा़, लेकिन मैं भी चालकों की मांग का समर्थन करते हुए नारा लगाया, अगर मैं आंदोलनकर्ताओं के साथ अकड़ दिखाते हुए कहता कि मैं पप्पू यादव हूं, तब मुझे भी अपमानित होना पड़ता।

श्री यादव ने कहा कि अपमानित तो कर्ण भी हुए थे, सबसे ज्याद अपमानित कृष्ण हुए थे, लेकिन कृष्ण ने अतित को भुला तब वे भगवान बन गए, लेकिन कर्ण अतित को नहीं भुले और कर्ण दुर्योधन का साथ ले लिए, जिससे उनका अस्तित्व समाप्त हो गया। 

उन्होंने वहीं से किसी पुलिस पदाधिकारी से बात कर आंदोलनकारियों पर वारिसलीगंज थाना में दर्ज की गई प्राथमिकी को वापस लेने की मांग की।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post