आखिरी सांसें गिन रहा 'इश्क़' | Ishq Aisa bhi!

आखिरी सांसें गिन रहा 'इश्क़' | Ishq Aisa bhi!

- शादी शुदा प्रेमिका ने साथ चलने से किया इनकार तो बौखलाए प्रेमी ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) कहते हैं प्यार अंधा होता है और प्यार में इनसान कुछ भी कर लेता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिले से जहां एक शख्स शादी शुदा महिला के प्यार में इस कदर दीवाना हुआ कि उसके साथ भागकर शादी रचाने का दबाव बनाने लगा। जब महिला ने प्रेमी के साथ भागने से इंकार कर दिया तो गुस्से में आकर प्रेमी ने ऐसा कदम उठाया कि हर कोई दहल गया।

मामला जिले के वारिसलीगंज रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है जहां दो बच्चों की मां रही प्रेमिका के प्रेम में पागल प्रेमी ने चलती मालगाड़ी के आगे कूद गया। हालांकि इंजन के झटके से ट्रैक से दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल को आननफानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

घायल युवक की पहचान पकरीबरांवा प्रखंड क्षेत्र के छोटकी मडुहर गांव निवासी श्रवण चौहान के 27 वर्षीय पुत्र संजीत कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक 12 वर्षों से प्रेम कर रहा था। वह उसे घर से भगाने के लिए जोर लगा रहा था लेकिन प्रेमिका को यह स्वीकार नहीं था। प्रेमिका ने भागने से मना कर दिया इससे निराश प्रेमी ने मालगाड़ी के आगे छलांग लगा दी।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post