डीएम ने की प्रधान लिपिकों के साथ बैठक, दिया निर्देश - Disha Nirdesh

👉

डीएम ने की प्रधान लिपिकों के साथ बैठक, दिया निर्देश - Disha Nirdesh


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

जिलाधिकारी आशुतोष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में समाहरणालय सभा कक्ष में प्रधान लिपिकों के साथ मासिक समीक्षा बैठक हुई। उन्होंने कहा कि वित्तीय वर्ष समाप्त हो जाने के उपरांत कैश बुक अप डेट हर हाल में रखना सुनिश्चित करें। 

उन्होंने सभी प्रधान लिपिकों को अपने-अपने कार्यालयों में साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया। उन्होंने उपयोगिता प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने का निर्देश सभी प्रधान लिपिकों को दिया। कार्यालयों में पब्लिक के साथ अच्छा व्यवहार एवं पदाधिकारियों के साथ समन्वय बनाकर कार्यालय का कार्य निर्वहन करने का निर्देश दिया ।

जिला  पदाधिकारी ने सेवांत लाभ से संबंधित कर्मियों का सेवानिवृत के दिन ही यथासंभव भुगतान करने का निर्देश दिया । सभी कर्मियों का एसीपी, एमएसीपी ससमय देने का निर्देश दिया गया साथ ही साथ सभी कर्मियों का सेवापुष्टि भी ससमय दिलाया जाय। एसीपी, एमएसीपी से संबंधित अद्यतन प्रतिवेदन के साथ सेवापुष्ट सभी विभाग को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया। सभी प्रधान लिपिकों को यह भी निर्देश दिया गया कि अपने-अपने कार्यालयों में त्वरित गति से कार्यो का निष्पादन करायें और सभी प्रकार का प्रतिवेदन ससमय उपलब्ध कराया जाय। 


इस अवसर पर उज्ज्वल कुमार सिंह अपर समाहर्त्ता, दीपक कुमार मिश्रा उप विकास आयुक्त , संजय कुमार जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी, डॉ0 राजकुमार सिंहा अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी , सभी जिला, अनुमंडल, प्रखंड स्तरीय प्रधान सहायक उपस्थित थे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post