बाइक लूटकांड गिरोह का हुआ पर्दाफाश, लिपिक की लूटी गई बाइक व तीन मोबाइल समेत तीन लूटेरा गिरफ्तार | Bike Loot Kand

👉

बाइक लूटकांड गिरोह का हुआ पर्दाफाश, लिपिक की लूटी गई बाइक व तीन मोबाइल समेत तीन लूटेरा गिरफ्तार | Bike Loot Kand

- पकरीबरावां एसडीपीओ ने प्रेसावार्ता कर दी जानकारी


नवादा ( रवीन्द्र नाथ भैया)
जिले के उग्रवाद प्रभावित कौआकोल के बाल विकास परियोजना कार्यालय के लिपिक सुशील कुमार चौधरी की बीते वर्ष 23 दिसम्बर 2023 को कौआकोल-पकरीबरावां पथ पर कदहर नहर के पास से लूटी गई बाइक कांड का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने लिपिक की लूटी गई बाइक एवं तीन मोबाइल बरामद कर लूटकांड में शामिल गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

इसकी जानकारी कौआकोल थाना में आयोजित प्रेसवार्ता में देते हुए पकरीबरावां एसडीपीओ महेश कुमार चौधरी ने बताया कि 23 दिसम्बर को लिपिक के साथ अज्ञात बदमाशों द्वारा मारपीट कर बाइक एवं 900 रुपये लूट लिया गया था। इसके आधा घंटा पूर्व पकरीबरावां थाना के डुमरी गांव के एक व्यक्ति की बाइक एवं मोबाइल लूटी गई थी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों थाना में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कर कांड का अनुसंधान शुरू कर दिया। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी अम्बरीष राहुल के निर्देश पर उनके नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया, जिसमें कौआकोल थानाध्यक्ष सूरज कुमार तथा अपर थानाध्यक्ष शहनवाज इमाम समेत डीआईयू की टीम शामिल थी।

तकनीकि अनुसंधान एवं वैज्ञानिक तरीके से जांच के क्रम में पता चला कि दोनों कांड को एक ही गिरोह द्वारा अंजाम दिया गया है। गठित एसआईटी की टीम के द्वारा पूर्व में पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। वहीं इस कांड में फरार चल रहे जमुई जिले के चन्द्रदीप थाना क्षेत्र के धनावां गांव निवासी मुनेश्वर प्रसाद के पुत्र विवेक राज उर्फ मुर्गा, जमुई थाना क्षेत्र के वभंडी गांव निवासी रामचरित्र मंडल के पुत्र संतोष कुमार तथा बरहट थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी कपिलदेव मंडल के पुत्र रामनन्द कुमार मंडल को चोरी की बाइक एवं तीन मोबाईल के साथ गिरफ्तार किया ।

उन्होंने बताया कि इस मामले में एक अन्य अभियुक्त अभी भी फरार चल रहे हैं जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। प्रेसवार्ता में थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सूरज कुमार, अपर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर शहनवाज ईमाम, एसआई मो फरमानुल्लाह तथा दीप नारायण प्रसाद आदि मौजूद थे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post