बिहार क्रिकेट टीम में जिले के हर्ष और विक्रम का चयन - Bihar Cricket Team

बिहार क्रिकेट टीम में जिले के हर्ष और विक्रम का चयन - Bihar Cricket Team


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के युवा खिलाड़ी हर्ष कुमार और विक्रम कुमार का चयन बिहार राज्य की दिग्गज क्रिकेट टीम में हुआ है। इन दोनों नवोदित खिलाड़ियों को अच्छे प्रदर्शन का समर्थन मिला है।

पिछले अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में शानदार सर्वाधिक स्कोर वाले खिलाड़ियों की सूची में हर्ष सबसे ऊपर चल रहे थे। वही विक्रम ने भी इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया था। स्टेट टीम में दोनों का चयन हुआ। 

हर्ष की तरफ से श्यामल सिंह अंडर 16 क्रिकेट टूर्नामेंट में भी 4 मैचों में 3 मैचों में 300 रन बनाने में सफल रहे। राज्य में मौका मिलने के बाद उनका ग्रेड काफी बढ़ गया है। राज्य के मैच में बिहार से शानदार प्रदर्शन की उम्मीदें। राज्य टीम में यदि उनका प्रदर्शन बेहतर होता है तो एसजीआईएफ इंडिया अंडर 17 टीमों में उनका चयन होगा और भारत का प्रतिनिधित्व होगा।

इस आंकड़े पर बिहार क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष गोपाल बोहरा, जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राजेश कुमार मुरारी, उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा, सचिव मनीष आनंद, जिला खेल महासचिव राजीव रंजन, संयुक्त सचिव अभिषेक पांडे, टूर्नामेंट समिति के अध्यक्ष मनीष पांडे ,सुभाष प्रसाद (जिला टीम के प्रबंधक), जिला स्कूल क्रिकेट टीम के कोच आशीष पटेल, अरुण यादव, राजेश कुमार, अज्ञान कुमार विकास कुमार, श्याम देव मोदी आदि ने हर्ष और विक्रम को अच्छे प्रदर्शन की शुभकामनाएं दी हैं।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post