मृतक अधिवक्ता द्वय को अधिवक्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

👉

मृतक अधिवक्ता द्वय को अधिवक्ताओं ने दी श्रद्धांजलि


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) व्यवहार न्यायालय परिसर में दो दिवंगत अधिवक्ताओं संजय कुमार और दीपेन कुमार रॉय के आत्मा को शांति प्रदान करने हेतु जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अरुण कुमार सिन्हा की अध्यक्षता में शोकसभा का आयोजन किया गया।अधिवक्ताओं ने दो मिनट मौन रखकर श्रद्धांजलि दी। दोनों अधिवक्ताओं का निधन इलाज के दौरान हो गया था।

इसके पूर्व मृतक अधिवक्ताओं द्वारा संगठन के हित में किये गये कार्यों की सराहना करते हुए पूर्व के अनुभवों को साझा किया। संजय सिंह के अधिवक्ता के साथ पैक्स अध्यक्ष के पद पर पांच वर्षों तक सेवा देने के साथ न्यायालय के कार्यों की सराहना की जबकि दीपेन राय की समाज सेवी के रूप में किये गये कार्यों का स्मरण किया। 

श्रद्धांजलि सभा के बाद अधिवक्ताओं ने न्यायालय कार्य से अपने आप को अलग रखा। इसकी पूर्व में सूचना जिला एवं सत्र न्यायाधीश को उपलब्ध करायी गयी थी। 

श्रद्धांजलि सभा को महासचिव संत शरण शर्मा, बिपिन कुमार सिंह, अखिलेश नारायण, नीलम प्रवीण, संजय प्रियदर्शी, तबस्सुम मेहर, पूर्व पी. पी. कृष्ण प्रसाद, के. के. चौधरी, उदय प्रसाद सिंह, अरुण कुमार, रामाश्रय सिंह, कुमार चन्दन सहित अन्य अधिवक्ताओं ने संबोधित किया।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post