वारिसलीगंज रेलवे रैक प्वाइंट पर रंगदारी मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 27 लोगों को किया गिरफ्तार, 13 खोखा के साथ दो स्कार्पियो जप्त

वारिसलीगंज रेलवे रैक प्वाइंट पर रंगदारी मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 27 लोगों को किया गिरफ्तार, 13 खोखा के साथ दो स्कार्पियो जप्त


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले की वारिसलीगंज पुलिस द्वारा बड़ी कार्रवाई की गयी है‌। रेलवे रैक प्वाइंट पर रंगदारी की घटना में गोलीबारी में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में 27 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। घटनास्थल से 13 खोखा बरामद कर दोनों स्कार्पियो गाड़ी को जब्त कर लिया गया है।

गोलीबारी की हुई घटना थी:

पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी व थाना प्रभारीप्रभारी आशीष कुमार मिश्रा ने प्रेस वार्ता के माध्यम से जानकारी दी  है कि शुक्रवार की देर रात की घटना में पुलिस को बड़ी जिम्मेदारी दी गई है।बलवा पर गांव में दो गुटों के बीच रैक पॉइंट को लेकर लड़ाई झगड़ा और गोलीबारी की घटना हुई थी। जिसमें दोनों पक्षों से तीन व्यक्ति जख्मी हुए थे। सूचना ही है कि वारिसलीगंज लीगंज थाने पीएचसी में तीनों जख्मियों का इलाज किया गया और बाद में पटना पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। 

82 लोगों पर मामला दर्ज:-  उक्त मामले में हेरीलीगंज थाना के पु0अ0नि0 ​​निर्मल कुमार सिंह को भी जख्मी कर दिया गया था । दो गुटों के बीच पूर्व में भी मारपीट हुई थी। पुलिस द्वारा दोनों पक्षों से कुल 82 नाम दर्ज कर 200 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर त्वरित कार्रवाई करते हुए, पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में शीघ्र कार्रवाई की गई । दोनों गुटों की तरफ से कुल 27 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दो स्कॉर्पियो और 13 खोखा भी बरामद किया गया है। जल्द ही शेष आरोपियों की पहचान कर सभी की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जायेगी।

इन लोगों की हुई गिरफ्तारी:-

पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी ने बताया कि चंदन कुमार, साजन कुमार, राजा कुमार, आकाश कुमार, वाल्मिकी , चंद्रदीप , आकाश कुमार, बिट्टू कुमार, संजय बच्चन, बाल्मीकि यादव, संजय यादव, कृष्ण यादव, नीतीश कुमार , मार्कू यादव, अंकित कुमार, मनोहर कुमार, सिताराम यादव, बाबूलाल यादव, विकास कुमार, नोलेज कुमार, मंटू कुमार, दीपक कुमार, चंदन कुमार, राजेश यादव, रॉकी कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post