शिक्षक के घर छह लाख नकद समेत 21 लाख रुपये की चोरी, अगले महीने परिवार में होनी थी शादी

👉

शिक्षक के घर छह लाख नकद समेत 21 लाख रुपये की चोरी, अगले महीने परिवार में होनी थी शादी


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

- पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार, चार फरार

 जिले में अपराधी, बदमाश और चोरों के अंदर से पुलिस प्रसाशन का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है। आए दिन जिले के अंदर कहीं न कहीं अपराधी अपने कालेज कारनामों को अंजाम देते हैं। इसी कड़ी में एक ताजा मामला नगर से निकल कर सामने आ रहा है। बंद घर के अंदर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार नगर के गढ़ पर मुहल्ले में बंद घर को चोरों ने निशाना बनाते हुए भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है ।चोरी में नगद,गहने,महंगे सामग्री समेत कई सामानों को चोरों ने चोरी कर अपने साथ लेते गए।शहर के गढ़पर मुहल्ले में यह घटना हुई है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। आस - पास के लोग भी घटना की  चर्चा कर रहे हैं। 

बताया जाता है कि  शहर के गढ़पर मुहल्ला के शिक्षक रतन कुमार मिश्रा के घर मे चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जिसमे लगभग इक्कीस लाख की संपत्ति पर चोरों ने हाथ साफ किया है। पीड़ित मकान मालिक रतन मिश्रा ने बताया कि वे अपने पैतृक घर पकरीबरावां थाना क्षेत्र के एरुरी गए हुए हुए थे।अपने माता पिता को दवाई देने वे परिवार समेत गए थे। देर रात जब वे घर पहुँचे तो चोरों ने घर के पिछले हिस्से से मकान के छत पर चढ़ घर के मुख्य दरवाजे के ताले को तोड़ते हुए सभी कमरों में रखे अलमीरा और बॉक्स को तोड़कर नगदी,गहने समेत कीमती समानों की चोरी कर ली।

उन्होनें बताया कि अगले महीने उनकी भतीजी की शादी थी।लिहाजा घर में शादी की तैयारी चल रही थी।शादी के लिए खरीदे गए कपड़े,गहने समेत नगद की चोरी हुई।

उन्होंने बताया कि 15 लाख के सामान और 6 लाख नगद चोर अपने साथ लेते गये। उन्होंने नगर थाना को  घटना की जानकारी दी।

मौके पर पहुंच  पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई है। इस बावत पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया है जबकि चार फरार होने में सफल रहा। गिरफ्तार से पूछताछ में पुलिस जुट गयी है। पूछताछ के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post