सकरी नदी बालू घाट से आधा दर्जन अवैध बालू लदा ट्रैक्टर जब्त, चालक गिरफ्तार, बालू माफियाओं में मचा हड़कम्प

👉

सकरी नदी बालू घाट से आधा दर्जन अवैध बालू लदा ट्रैक्टर जब्त, चालक गिरफ्तार, बालू माफियाओं में मचा हड़कम्प


विप्र.
नवादा(रवीन्द्र नाथ भैया)

जिले की वारिसलीगंज पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। थाना क्षेत्र के हैवतपुर गांव स्थित सकरी नदी बालू घाट पर छापेमारी कर आधा दर्जन अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त किया है। इस दौरान पुलिस ने एक ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार किया है।

वारिसलीगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के हैवतपुर गांव स्थित सकरी नदी से कई ट्रैक्टर अवैध रूप से बालू लोड कर रहा है। सूचना पश्चात थानाध्यक्ष श्री मिश्रा अपने नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन कर कार्रवाई के लिए निकल पड़े, जहां अवैध रूप से बालू का उत्खनन कर टैक्टर पर लदा 6 ट्रैक्टर को जब्त कर लिया, जबकि एक ट्रैक्टर चालक थाना क्षेत्र के मसनखावां ग्रामीण राजबल्लव यादव के 20 वर्षीय पुत्र योगेन्द्र यादव को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि अंधेरा का फायदा उठाकर अन्य ट्रैक्टर चालक और बालू माफिया भागने में सफल रहा। थानाध्यक्ष श्री मिश्रा ने बताया कि भागने वाले ट्रैक्टर चालक और बालू माफियाओं को चिन्हित कर प्राथमिकी दर्ज की गई है तथा जब्त ट्रैक्टर के मालिक को भी कागजात के आधार पर इस मामले में अभियुक्त बनाया गया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।‌कार्रवाई से बालू माफियाओं में हड़कम्प मच गया ।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post