स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने बेहतर कार्य करनेवाले स्वास्थ्य कर्मियों को किया सम्मानित

👉

स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने बेहतर कार्य करनेवाले स्वास्थ्य कर्मियों को किया सम्मानित


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

स्वास्थ्य विभाग में बेहतर कार्य करने वाले कर्मियों को राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सह बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सम्मानित किया है। पटना के बापू सभागार में आयोजित सम्मान समारोह में जिले के तीन कर्मियों को  सम्मानित किया गया है जिससे पूरे जिले के स्वाथ्यकर्मी उत्साहित हैं। 

तेजस्वी यादव ने इन स्वास्थ्यकर्मियों को मोमेंटो और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। राजधानी पटना के बापू सभागार में इन कर्मियों को इनकी बेहतर कार्यशैली के लिए सराहना मिली है। परिवार नियोजन और सामुदायिक स्वस्थ्य कार्यक्रम में बेहतर प्रदर्शन करने पर इन्हें प्रोत्साहन मिला है। 

सदर अस्पताल में कार्यरत परिवार नियोजन परामर्शी शैलेश कुमार सिंह,सामुदायिक स्वास्थ्य पदाधिकारी स्नेहा कुमारी और काशिचक प्रखंड की आशा कार्यकर्ता ललिता कुमारी को उनके उत्कृष्ट कार्य के लिए तेजस्वी यादव ने सम्मान दिया है। 

सम्मान से उत्साहित परिवार नियोजन परामर्शी शैलेश कुमार ने बताया कि मेरे कार्य की सराहना की गयी यह मेरे लिए गौरव की बात है। स्वास्थ्य मंत्री ने जिले के स्वास्थ्यकर्मियों का हौसला बढ़ाया और हमें निरंतर बेहतर कार्य करने के लिए प्रेरित किया ।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post