भूमि विवाद में भतीजा ने चाचा की पीट पीटकर की हत्या , परिजनों में मचा कोहराम - Pariwar me Marpit

👉

भूमि विवाद में भतीजा ने चाचा की पीट पीटकर की हत्या , परिजनों में मचा कोहराम - Pariwar me Marpit


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के उग्रवाद प्रभावित रोह थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव में भूमि विवाद में भतीजे ने अपने ही चाचा की पीट-पीटकर हत्या कर दी । घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बताया जाता है कि जिले के रोह थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव में जमीनी विवाद को लेकर 46 वर्षीय रामभजू राजवंशी की हत्या कर दी गयी।

मृतक के बेटे ने बताया कि उनके दादा की जमीन सर्वे में किसी दूसरे व्यक्ति के नाम पर चला गया। उस जमीन को कैसे फिर से उनके नाम पर लाया जाए उसी को लेकर सभी के बीच में विचार विमर्श हो रहा था। इस बीच पिता जी और उनके भतीजे में विचार विमर्श के दौरान विवाद हुआ और उसके बाद भतीजा ने चाचा को लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया जिससे उनकी मौके पर मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भतीजा मौके से फरार हो गया। 

परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना के आलोक में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। हत्या के बाद इलाका में दहशत का माहौल कायम हो गया है। पुलिस ने मुकेश कुमार को हिरासत में ले पूछताछ आरंभ की है। 

थानाध्यक्ष डॉ. नरेन्द्र कुमार ने बताया कि जमीन को लेकर विवाद हुई है। एक बुजुर्ग की मौत हुआ है। इस मामले में एक युवक को मुकेश कुमार को हिरासत में लिया गया है।‌ विशेष छानबीन की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post