केंद्र सरकार के हस्तक्षेप पर चुनाव पूर्व शुरू होगा रेलवे ओवरब्रिज का कार्य:- चन्दन | Over Bridge ka Karya

👉

केंद्र सरकार के हस्तक्षेप पर चुनाव पूर्व शुरू होगा रेलवे ओवरब्रिज का कार्य:- चन्दन | Over Bridge ka Karya

- सांसद ने आधा दर्जन योजनाओं का उद्घाटन कर जनता को किया समर्पित


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

सांसद चंदन सिंह ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के पूर्व नवादा - जमुई पथ पर रेलवे गुमटी के निकट ओवर ब्रिज का कार्य शुरू कर दिया जाएगा । केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के प्रयास से उनकी पहल पर योजना को मंजूरी दे दी गई है। बिहार सरकार ने भी ओवर ब्रिज निर्माण के लिए आवश्यक प्रक्रिया पूरी कर रही है ।

वे शुक्रवार को नगर के आईटीआई के निकट तथा राजेंद्र नगर में निर्मित कंक्रीट ढलाई सड़क के उद्घाटन के अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे। राजेंद्र नगर न्यू एरिया मोहल्ले में सभा की अध्यक्षता महुली ग्राम पंचायत मुखिया सिसवां ग्राम के विपिन कुमार सिंह ने की ।

सांसद ने कहा कि कोरोना काल के दो वर्षों का मिलने वाली सांसद मद की राशि किसी सांसद को प्राप्त नहीं हुई है। लेकिन जितने रूपये मिले हैं मैं ईमानदारी पूर्वक नवादा संसदीय क्षेत्र के विकास में खर्च किया है। उन्होंने कहा कि कोई यह नहीं सिद्ध कर सकता कि मैं कार्यों के वितरण में कोई अन्य नेता या किसी तरह का पक्षपात किया हूँ।उन्होंने कहा कि नवादा के नागरिकों की सेवा बेटा व भाई बनकर कर रहा हूं। अपनी ओर से किसी तरह की कमी नहीं कर रहा हूं ।बाकी नवादा के नागरिकों की कृपा से निश्चित तौर पर सब कुछ सफल होगा ।

मुखिया विपिन कुमार सिंह ने कहा कि आज तक इतने सरल और विनम्र तथा ईमानदार सांसद नवादा में कोई नहीं हुआ है जिस कारण इनकी जीत सुनिश्चित है। इस अवसर पर अधिवक्ता डॉक्टर साकेत बिहारी ,मुखिया अभिमन्यु कुमार ,समाजसेवी नरेश प्रसाद सिंह ,सत्यप्रकाश शर्मा,अजय कुमार बिहारी सिंह ,वार्ड पार्षद के पति राजेश कुमार श्री ,अशोक कुमार जीतू ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए चंदन सिंह को बेहतर सांसद बताते हुए उनकी हर स्तर पर मदद की बात कही । 

सांसद ने कहा कि हर कीमत पर नवादा को मैं विकास के मामले में अव्वल बनाकर ही दम लूंगा। लोग मुझे बेटे की तरह प्यार करते रहें।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post