पुलिस ने अपहृत ईट भट्ठा मुंशी को सकुशल किया बरामद, चार अपहरणकर्त्ता गिरफ्तार

👉

पुलिस ने अपहृत ईट भट्ठा मुंशी को सकुशल किया बरामद, चार अपहरणकर्त्ता गिरफ्तार


विप्र.
नवादा(रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के काशीचक थाना क्षेत्र से अपहृत ईंट भट्ठा मुं शीको पुलिस ने घटना के महज 18 घंटे में बरामद कर लिया। पुलिस ने अपहृत ईट भट्ठा के मुुंशी को नालंदा जिले से बरामद करते हुए 4 अपहरणकर्त्ता को  गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस संबंध में एसपी अम्बरीष राहुल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि 18 दिसंबर को जिले के प्रसाद ईट भट्ठा काशी चक में मुंशी का काम कर रहे शेखपुरा जिला अन्तर्गत कसार थाना क्षेत्र के  कमल बिगहा गांव निवासी विशुनदेव प्रसाद का पुत्र आजाद कुमार चौरसिया का अपहरण कर लिया था।

उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर काशीचक थाना में प्राथमिकी संख्या 330/23 दर्ज किया गया था। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तकनीकी अनुसंधान के सहयोग से घटना के महज 12 घंटे के अंदर 20 दिसंबर की सुबह नालंदा जिले से अपहृत आजाद को बरामद कर लिया।

एसपी श्री राहुल ने बताया कि अपहृत मुंशी को सकुशल बरमाद करते हुए चार अपहरणकर्त्ता को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपहरणकर्त्ताओं में पटना जिला अन्तर्गत बेलछी थाना क्षेत्र के वराह गांव निवासी स्व राजेन्द्र प्रसाद का पुत्र त्रिपुरारी कुमार, नालंदा जिला अन्तर्गत् रहई थाना क्षेत्र के कुतुबपुर ग्रामीण स्व राजकुमार तांती का पुत्र धंनजय कुमार, हरनौत थाना क्षेत्र के लोहरा ग्राव निवासी रामचन्द्र पासवान का पुत्र कुवेर कुमार तथा उसी गांव के विरेन्द्र तांती का पुत्र मौजा कुमार शामिल है। 

एसपी ने बताया कि अपहरण में प्रयुक्त एक स्कॉर्पियो को जब्त किया गया है। सभी गिरफ्तार अपराधियों को पुछताछ करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया ।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post