पथ दुर्घटना में जीजा- साली की मौत | Jija Sali

पथ दुर्घटना में जीजा- साली की मौत | Jija Sali

- जीजा- साली काउंसिलिंग के लिए गए थे सीवान,एक साल का बच्चा बचा सुरक्षित 


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया)
जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 20 पर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के शाहपुर के पास हुई पथ दुर्घटना में जीजा- साली की मौत घटनास्थल पर हो गयी जबकि साथ रहे एक साल बच्चा सुरक्षित बच निकला। मृतक सीवान से घर अकबरपुर वापस लौट रहे थे। घटना शनिवार रात्रि  मुफसिल थाना क्षेत्र स्थित शाहपुर गांव समीप की है । 

मिली जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार ट्रक ने फोर व्हीलर में टक्कर मार दी जिससे फोर व्हीलर पर सवार नवादा मोगला खार निवासी मो एजाज की पत्नी साएवा जवी उम्र 25साल व दूसरे युवक की पहचान अकबरपुर थाना क्षेत्र के मुस्लिम टोला स्थित मो शहजाद आलम का पुत्र मो इरफान आलम उम्र 35साल के रुप में हुई है ।

दोनों का बीपीएससी शिक्षक में होने के बाद सीवान में आयोजित टीचर काउंसिंलीग करवाने गए थे। पटना से भाड़े का फोर व्हीलर रिजर्व कर वापस लौट रहे थे इसी बीच बेलगाम ट्रक ने टक्कर मार दी।


मुफसील पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्ट मार्टम हेतु सदर अस्पाताल अस्पाताल भेजा  है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जायेगा। 

अल्पसंख्यक आयोग के राज्य सदस्य अफरोजा खातुन व राजद पंचायत प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष वसीम उर्फ मुखिया जी ने दोनों के मौत पर दुख व्यक्त करते हुये अल्लाह से मृतात्मा को शांति के साथ परिजनों को दुख सहने की हिम्मत देने की प्रार्थना की है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post