जनता दरबार में हुआ कई आवेदनों का आन स्पाॅट निष्पादन - Janta Darbar

जनता दरबार में हुआ कई आवेदनों का आन स्पाॅट निष्पादन - Janta Darbar


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया)
आशुतोष कुमार वर्मा, जिला पदाधिकारी के निर्देश के आलोक में दीपक कुमार मिश्रा उप विकास आयुक्त और  उज्ज्वल कुमार  सिंह ने संयुक्त रूप से समाहरणालय सभागार में जनता दरबार आयोजित कर फरियादियों की समस्याओं को बड़े धैर्ये से सुना और समाधान किया। जनता दरवार में कुल 42 आवेदन आये, जिसमें कई आवेदनों को ऑन स्पाॅट निष्पादन कर दिया गया। 

जनता दरबार में आपूर्ति, विद्युत, भूमि विवाद, राजस्व, मद्य निषेध, शिक्षा, भू अर्जन, पारिवारिक विवाद, अतिक्रमण, आपदा, राशन कार्ड आदि से संबंधित मामले आए।


जनता दरबार में ग्राम-रेवार, पो0$थाना-धमौल के संजय चौधरी के द्वारा श्रम विभाग के द्वारा दुर्घटना से मृत्यु होने पर लाभ के संबंध में आवेदन दिया गया। थाना-धमौल, ग्राम-तुर्कवन के अवध किशोर चैधरी, थाना-पकरीबरावां, ग्राम-अड़सनिया के निलम देवी, थाना-रोह, पो0-ओहारी, ग्राम-कुंज के पिंकु कुमार, थाना-पकरीबरावां, ग्राम-डुमरी के सोनी देवी ने अपने-अपने आवेदन में समस्याओं को लिखकर जनता दरबार में दिया। सभी आवेदनों को संबंधित अधिकारियों से बात कर तुरंत निष्पादित करने का निर्देश दिया गया एवं कुछ आवेदनों को संबंधित पदाधिकारियों के पास जाॅच कर कार्रवाई हेतु भेज दिया गया। जनता दरबार में अमु अमला एसडीसी, सत्येन्द्र प्रसाद जिला जन सम्पर्क पदाधिकारी के साथ अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post