Gaya Breaking: बोरवेल में गिरने से दो वर्षीय बच्ची की मौत, जिलाधिकारी ने जताया शोक

👉

Gaya Breaking: बोरवेल में गिरने से दो वर्षीय बच्ची की मौत, जिलाधिकारी ने जताया शोक


विप्र गया

जिले के मोहनपुर क्षेत्र से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। जहां एक बोरिंग के बोरवेल में गिर जाने से एक दो वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। घटना को लेकर गया जिलाधिकारी डॉ त्यागराजन एसएम ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए लोगों से अपने छोटे छोटे बच्चों पर विशेष ध्यान देने की अपील की है। 

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहनपुर क्षेत्र के अंकोला पंचायत में राजेंद्र यादव के घर में बोरिंग करवाया जा रहा था। जिसमें खेलने के दौरान गांव के हीं अरविंद यादव की दो वर्षीय बच्ची आकांक्षा कुमारी जा गिरी। बच्ची को बोरवेल में गिरने की सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे मोहनपुर बीडीओ एवं थानाध्यक्ष ने हर संभव रेस्क्यू करने का प्रयास किया। वीडियो ने ग्रामीणों के सहयोग से जेसीबी मशीन के सहारे बच्ची को निकालने का प्रयास किया। मगर बच्ची को जबतक बोरवेल से बाहर निकाला जाता उसकी मौत हो गई थी। 

जिलाधिकारी डॉ त्यागराजन एसएम ने बताया कि घटना की सूचना के बाद तत्काल पटना मुख्यालय स्थित अपर मुख्य सचिव आपदा से बात करके पटना से भी एनडीआरएफ की टीम घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। साथ ही एम्बुलेंस और मेडिकल टीम भी घटनास्थल पर भेजा। परंतु अफसोस की बात है कि रेस्क्यू से पूर्व हीं बच्ची आकांक्षा जिंदगी की जंग हार गई। जिलाधिकारी डॉ त्यागराजन ने घटना पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि घटना बेहद दुखद है। घटना को लेकर जिला प्रशासन परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता है। जो भी अग्रेतर कार्रवाई है वह की जा रही है। जिलाधिकारी में बोरिंग करने वक्त लोगों से पूरी सावधानी बरतने की अपील की है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post