चोरी की वाहन के साथ पांच अंतर जिला चोर गिरफ्तार - Arrest!

👉

चोरी की वाहन के साथ पांच अंतर जिला चोर गिरफ्तार - Arrest!


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) 

जिले के हिसुआ पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली  है। चोरी की घटना के बाद महज 24 घंटे के अंदर चोरी गई पिकअप भान के साथ पांच अंतर जिला चोर को गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार चोरों में गया जिला अन्तर्गत बेलागंज थाना क्षेत्र के पाई बिगहा गांव निवासी महेश महतो के पुत्र मृत्युंजय कुशवाहा, संतोष कुमार के पुत्र सुभाष कुमार व रविन्द्र महतो के पुत्र राहुल कुमार, मखदुमपुर थाना क्षेत्र के खोजपुरा ग्रामीण विनोद दास के पुत्र रौशन कुमार तथा कोंच थाना क्षेत्र के गड़ारी गांव निवासी विनय महतो के पुत्र सोनू कुमार शामिल है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि आज्ञात चोरों के द्वारा मंगलवार की रात्रि नालंदा जिले के राजगीर स्थित जंगल रेस्टोरेंट के बगल से एक बोलेरो पिकअप गाड़ी की चोरी कर ली गई थी, जिसकी सूचना वाहन मालिक के द्वारा हिसुआ पुलिस को तत्काल दी गई। 

हिसुआ पुलिस ने वाहन चोरी की जानकारी आस-पास के थानों को देते हुए तत्काल वाहन बरामद करने में जुट गई। इस दौरान पुलिस ने सटीक सूचना संकलन एवं तकनीकी अनुसंधान कर त्वरित कार्रवाई करते हुए हिसुआ थाना की पुलिस ने चोरी गई बोलेरो पिकअप वाहन को बरामद करते हुए पांच चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र में चोरों द्वारा चोरी कर लेकर भाग रहे बेलोरो पिकअप पंचर हो गया, जिसे चोरों ने सड़क किनारे खड़ा कर दिया, तभी गश्ती में निकली जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना पुलिस को उक्त पिकअप गाड़ी पर नजर पड़ी और चोरों को गिरफ्तार करने में जुट गई। तत्काल कार्रवाई करते हुए पांच चोरों को गिरफ्तार कर लिया पकड़े गए पांच में से चार चोर नाबालिक बताया जा रहा है। 

पुलिस गिरफ्तार अपराधियों की कुंडली खंगाल रही है। सभी गिरफ्तार चोरों को मखदुमपुर थाना से हिसुआ थाना लाया गया, जहां कागजी कार्रवाई पूरी कर बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post