ओझा-गुनी का आरोप लगा मारपीट, गर्भवती महिला समेत पांच जख्मी - Andhvishwash Crime

👉

ओझा-गुनी का आरोप लगा मारपीट, गर्भवती महिला समेत पांच जख्मी - Andhvishwash Crime


नवादा(रवीन्द्र नाथ भैया) जिले में अंधविश्वास के चक्कर में आकर एक ही परिवार के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया ।  मारपीट में 7 महीना की गर्भवती महिला सहित पांच लोग जख्मी हो गये। जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना गुरुवार देर रात की बतायी गयी है।  मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव में ओझा का आरोप लगाकर परिवार के पांच लोगों के साथ जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। 

सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि गांव की ही गोतिया में रहे चचेरे भाई ने अपने भाई पर ओझा का आरोप लगाकर परिवार के साथ मारपीट किया।  7 महीना की एक  गर्भवती महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

पीड़िता ने बताया कि बगल के चाचा के घर एक बच्ची की तबीयत खराब हो गई और खराब होने के बाद चाचा के द्वारा मेरे पिताजी ओझा बता कर घर में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया।विरोध किया तो परिवार के पांच सदस्यों के साथ लाठी डंडा से  पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। अक्सर मारपीट की घटना को अंजाम दिया जाता रहा है।

 3 साल पूर्व भी चाचा के घर में किसी की मौत हो गई थी। उस समय भी पिता को ओझा बता कर मारपीट की गई थी। हमारे पिता किसी प्रकार का कोई ओझा नहीं है लेकिन कोई भी चाचा के घर में बीमार होता है तो मेरे घर में घुसकर मारपीट किया जाता है। घटना की जानकारी मुफस्सिल थाना को दी गई है। 

मुफ्फसिल थाना प्रभारी दीपक राउत ने बताया कि आवेदन प्राप्त होने के बाद मामले की जांच कर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post