मोटरसाइकिल सवार ने मारा सायकिल सवार को टक्कर, मौत - Accident

👉

मोटरसाइकिल सवार ने मारा सायकिल सवार को टक्कर, मौत - Accident


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) सदर प्रखंड के  सोनसिहारी पंचायत की भोला बिगहा गाँव में एक व्यक्ति की मौत अहले सुबह मोटरसाइकिल की चपेट में आने से हो गई । भोला बिगहा गाँव के 66 वर्षीय अर्जुन यादव दूध लेकर साईकिल से कादिरगंज की ओर जा रहे थे ।  कमालपुरा और शादिकपुर के बीच पक्की सड़क पर उसकी साईकिल तेज रफ़्तार में आती  मोटरसाइकिल से टकरा गई जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर हो गई । 

घटना स्थल पर ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल चालक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दी ।

बताया जाता है कि मोटरसाइकिल का नम्बर JH 12 H 1041 है जबकि मोटरसाइकिल सवार समाय गाँव के आशुतोष कुमार बताये जाते है जिनकी उम्र आधारकार्ड के अनुसार 16 वर्ष हैं । 

मौके पर उग्र ग्रामीणों ने सरकार से मृतक परिवार के लिए उचित मुआवजे की मांग की है । कादिरगंज और मुफस्सिल थाना पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और घटना से संबंधित प्राथमिकी दर्ज कर ली । 

पटना में घटना की जानकारी मिलते ही नवादा विधायक विभा देवी ने अपने लोगों को घटना स्थल पर भेजकर पूरी स्थिति की जानकारी ली और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिया । सदर अस्पताल पहुँच कर राजद के वरिष्ठ नेता सुरेन्द्र यादव , शशिभूषण शर्मा , उमेश हरी , पंकज यादव आदि  ने बताया कि पूरी घटना की जानकारी विधायक को दे दी गई है और निर्देश मिला है कि पीड़ित परिवार को हर संभव मदद पहुँचाई जाय ताकि सरकार की ओर से प्राप्त होने वाली सुविधाएँ तत्काल मुहैया कराई जा सके ।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post