तेज रफ्तार बालू लदे ट्रैक्टर ने बाइक को पीछे से रौंदा, युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने की आगजनी - Accident

👉

तेज रफ्तार बालू लदे ट्रैक्टर ने बाइक को पीछे से रौंदा, युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने की आगजनी - Accident


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले में बेलगाम बालू लोड ट्रैक्टर ने बाइक से जा रहे युवक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से घटनास्थल पर युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों के द्वारा वारसलीगंज चौक पर आगजनी कर पुलिस के विरोध में जमकर नारेबाजी की। 

बताया जाता है कि तेज रफ्तार बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से मकनपुर गांव के रहने वाले स्वर्गीय अर्जुन ठाकुर के 35 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार की मौत हो गयी । मृतक किसी काम से घर से निकले थे और बासोचक पावर ग्रिड के पास बालू लोड ट्रैक्टर ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मारकर रौंदाते हुए फरार हो गया। 

स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां युवक की मौत हो गई। मौत के बाद देर शाम आक्रोशित लोगों के द्वारा वारसलीगंज की सड़कों पर आगजनी कर पुलिस के विरोध जमकर नारेबाजी किया । स्थानीय लोगों ने बताया कि नाबालिक लोग सबसे ज्यादा ट्रैक्टर चलाते हैं।

लेकिन ऐसे लोगों पर कार्रवाई नहीं किया जा रहा है। जिसके कारण प्रतिदिन इस क्षेत्र में कहीं न-कहीं व्यक्ति की मौत बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से हो रही है।  परिवार के लोगों ने 20 लाख मुआवजा तथा पत्नी को नौकरी देने की मांग कर रहे हैं।

बता दें जिले में एक दिन में चार युवकों की मोत हो चुकी है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post