24 दिसंबर के जिलास्तरीय विचार गोष्ठी की तैयारियां जोरों पर, शामिल होंगे हजारों लोग

👉

24 दिसंबर के जिलास्तरीय विचार गोष्ठी की तैयारियां जोरों पर, शामिल होंगे हजारों लोग

लोकसभा चुनाव:-

- डॉ. अनुज ने नवादा के विकास के लिए जाति, धर्म एवं दलगत भावनाओं से ऊपर उठकर शामिल होने का किया आह्वान


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया)
आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर दिनांक- 24 दिसंबर 2023, रविवार को नवादा में एक वृहदाकार विचार गोष्ठी का आयोजन होने जा रहा है जिसमें नवादा लोकसभा क्षेत्र हजारों की संख्या में बुद्धिजीवी, समाजसेवी, शिक्षाविद, जनप्रतिनिधि एवं प्रबुद्ध नागरिक शामिल होकर 'नवादा लोकसभा क्षेत्र की राजनैतिक दशा एवं दिशा' के विषय पर विमर्श करेंगे। 

कार्यक्रम को सुचारु रूप से सम्पन्न करने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य जारी है। कार्यक्रम स्थल- मॉडर्न इंगलिश स्कूल, कुंतीनगर के खेल मैदान में तीन दिन पूर्व से ही पंडाल, स्टेज, साउंड सिस्टम आदि तैयार करने का कार्य जोर-शोर से चल रहा है। बैठक का मूल उद्देश्य जनता से जुड़कर उन्हें राजनैतिक रूप से जगाना एवं आगामी लोकसभा चुनावों में एक उचित नेतृत्वकर्ता चुनकर नवादा लोकसभा क्षेत्र की दशा एवं दिशा में परिवर्तन लाने के लिए आवश्यक जनजागरण फैलाना है। 

कार्यक्रम के आयोजक एवं समन्वयक मॉडर्न शैक्षणिक समूह, नवादा के अध्यक्ष एवं प्रसिद्ध समाजसेवी डॉ. अनुज सिंह ने प्रेस- रिलीज के द्वारा मीडिया को कार्यक्रम के विषय में विस्तारपूर्वक बताते हुए कहा कि कार्यक्रम का मूल उद्देश्य नवादा की आम जनता में नेतृत्व चयन के लिए जागृति लाना है।

जिले की आम जनता की मौलिक समस्याओं शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि एवं रोजगार आदि का एक ठोस एवं स्थायी समाधान तलाशने के लिए, नवादा जिले के सभी क्षेत्रों के सभी वर्गों के लोगों का बेहतरीन विकास के लिए एवं आम जनता की सामाजिक एवं आर्थिक स्थिति मजबूत बनाने के लिए जनजागरण बहुत जरूरी है। 

डॉ. अनुज ने कहा कि हमारा यह प्रयास तभी सफल हो सकता है जब जिले का कल्याण चाहने वाले सभी समाजसेवी, जनप्रतिनिधि, बुद्धिजीवी एवं प्रबुद्ध जन अपनी जाति-धर्म एवं दलगत भावनाओं से ऊपर उठकर इस कार्यक्रम में सम्मिलित हों और एकजुट होकर नवादा लोकसभा क्षेत्र का विकास सुनिश्चित करने का संकल्प लें। 

बता दें कि इस गोष्ठी के सफल आयोजन के लिए इसकी तैयारी समिति की बैठक 10 दिसंबर 2023, रविवार को नवादा के न्यू एरिया में स्थित एक सभागार में हुई थी। जिसमें यह निर्णय लिया गया था कि नवादा जिले के प्रत्येक प्रखंड के बुद्धिजीवियों, जनप्रतिनिधियों, समाजसेवियों एवं आम जनता को भारी संख्या में इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित किया जाए। 

आयोजन-स्थल पर आवश्यक तैयारियों से लेकर आमंत्रण पत्र वितरण तक कि रूपरेखा तय की गई थी और उसके अनुसार सभी कार्य सम्पन्न हो चुके हैं। कार्यकर्ताओं की कर्मठता और जागरूकता से यह कार्यक्रम ऐतिहासिक रूप से सफल होने की उमउम्मीद जताई जा रही है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post