कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया सोनिया गांधी का 77 वां जन्मदिन

👉

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया सोनिया गांधी का 77 वां जन्मदिन


विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिला कांग्रेस कार्यालय वीआइपी कॉलोनी में श्रीमती सोनिया गाँधी जी की 77 वां जन्मदिन धूम धाम के साथ केक काट कर मनाया गया। कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे का मुँह मीठा किया। 

इस अवसर पर  जागेश्वर पासवान ने कहा कि सोनिया गाँधी का जन्म इटली मे हुआ। दो दशक से अधिक समय तक कांग्रेस की अध्यक्ष रही और पार्टी के प्रति हमेशा जुझारू एवं कर्तव्य का निर्वाह करती रही। 

स्व. राजीव गाँधी के हत्या के बाद संगठन को पूर्ण विकास दिया और अपनी बलिदान भी दी । उनके ऊपर से पति का साया हटने के बाद बिपक्षियों का अपमान भी सही और भारत के लिए त्याग दी। भारत के प्रधानमंत्री की कुर्सी डा.मनमोहन सिंह जी को दी। 

उनके अध्यक्ष काल में कांग्रेस पार्टी पुरे राज्य एवं केंद्र की शासन करती रही। एजाज अली मुन्ना ने भी सोनिया गाँधी के जन्मदिन पर इंदिरा गाँधी जी के बाद सोनिया गाँधी जी झाँसी की रानी बनकर भारत की विकास के लिए पुरजोर संघर्ष की । युवाओं को नौकरी महिलाओ को बृद्धा पेंशन मुस्लिम छात्र छात्रों को मौलाना आज़ाद के नाम पर छात्रवृति प्रदान की। आज सोनिया जी का देन है की मुसलमान की पुत्र पुत्री रोजगार पा रही है और गौरब प्रदान कर रहे है। 

इस अवसर पर अरुण कुमार अध्यक्ष भारत सेवा समाज, गायत्री देवी पूर्व प्रत्याशी रजौली विधान सभा, डॉ शैलेन्द्र कुमार अध्यक्ष ब्यापार प्रकोष्ठ, जमाल हैदर, विकास सिंह, अरविन्द वारसी, अजीत कुमार इत्यादि उपस्थित थे। 

रजौली में रामरतन गिरी व देश अकबरपुर में जयराम सिंह के नेतृत्व में सोनिया गाँधी का जन्मदिन मनाया गया।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post