डीईओ करेंगे 19 दिसम्बर को अपील की सुनवाई,मामला शिक्षक नियुक्ति का - एसपी से सुरक्षा की मांग

👉

डीईओ करेंगे 19 दिसम्बर को अपील की सुनवाई,मामला शिक्षक नियुक्ति का - एसपी से सुरक्षा की मांग



विप्र.
नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया)  जिले के उग्रवाद प्रभावित कौआकोल प्रखंड क्षेत्र के बाइजवारा उत्क्रमित मध्य विद्यालय में नियुक्त शिक्षक उज्जवल कुमार आजाद की नियुक्ति से संबंधित मामले की सूचना के अधिकार से संबंधित प्रथम अपील की सुनवाई डीईओ करेंगे। इसके लिए तिथि का निर्धारण कर सूचना अपीलार्थी को दी है। 

बता दें इसके पूर्व बीईओ द्वारा उपलब्ध करायी गयी सूचना में कहा गया था कि कार्यालय में किसी प्रकार का नियुक्ति से संबंधित दस्तावेज उपलब्ध नहीं है। शिक्षक से प्रमाण पत्र की मांग की गयी है। इसके आलोक में प्रथम अपील दायर किया गया था। 

इस बीच मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले के चर्चित आरटीआई कार्यकर्ता प्रणव कुमार चर्चील ने एसपी को आवेदन देकर 19 दिसम्बर को डीईओ कार्यालय में उपस्थित होने के लिए सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग की है। भेजे आवेदन में उन्होंने कहा है कि जिले में इस प्रकार के बहुत सारे मामले जिसमें प्रशासन से लेकर न्यायालय तक शामिल है चल रहे हैं। ऐसे में सशरीर उपस्थित होने में जान का खतरा है। ऐसे में सुरक्षा की नीतांत आवश्यकता को देखते हुए सुरक्षा उपलब्ध कराने की कृपा की जाय ताकि जनहित के मामले को सामने लाया जा सके।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post