प्रखंड प्रमुख ने किया कई योजनाओं का उद्घाटन

👉

प्रखंड प्रमुख ने किया कई योजनाओं का उद्घाटन


विप्र.
संवाददाता

कोंच (गया) प्रखंड प्रमुख ने केर  पंचायत अंतर्गत शाहगंज और केर गांव में गुरुवार को 14 लाख रुपए की लागत से निर्मित कई योजनाओं का प्रखंड प्रमुख मनी देवी प्रखंड विकास पदाधिकारी  विपुल भारद्वाज अंचल अधिकारी विनीत विकास और कमलेश शर्मा द्वारा संयुक्त रूप से उद्घाटन किया ।

 जानकारी के अनुसार पंचायत समिति मद से केर पंचायत के शाहगंज गांव में सूर्य मंदिर परिषर पर ₹400000 की लागत से फेवर ब्लॉक का निर्माण कराया गया था इस स्थल से कुछ दूरी पर एक सप्ताह  पहले का 356000 की लागत से अस्मशान घाट निर्माण कराया गया था। इसके अलावा केर गांव में 378000 की लागत से पुलिया निर्माण हुआ ।वहीं दूसरे स्थल पर 278000 की लागत से पुलिया निर्माण कराया गया था जिसका प्रमुख मनी देवी प्रखंड विकास पदाधिकारी अंचल अधिकारी और लोजपा नेता कमलेश शर्मा द्वारा उद्घाटन किया गया इस दौरान कमलेश शर्मा ने कहा कि पंचायत में पंचायत समिति मद से कई योजना अभी लगातार  चल रही है आगे भी इस तरह का कार्यक्रम जारी रहेगा। 

उक्त मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी विपुल भारद्वाज अंचल अधिकारी विनीत ब्यास ,प्रमुख मनी देवी कमलेश शर्मा समिति सदस्य राज किशोर प्रसाद ,राघवेंद्र शर्मा, नीतीश कुमार ,उमेश प्रसाद सिंह, मुन्ना कुमार,  शाहित सैकड़ो लोग मौजूद थे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post