दंगल प्रतियोगिता में नीतीश ने राजू को पछाड़ मारी बाजी - Dangal Pratiyogita

👉

दंगल प्रतियोगिता में नीतीश ने राजू को पछाड़ मारी बाजी - Dangal Pratiyogita


नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया)  कार्तिक पूर्णिमा के शुभअवसर पर जिले के उग्रवाद प्रभावित गोविंदपुर प्रखंड मुख्यालय बाजार मिडिल स्कूल के मैदान में जिलास्तरीय विराट दंगल प्रतियोगिता का आयोजन पूर्व श्रम राज्य मंत्री राजबल्लभ प्रसाद के सौजन्य से  किया गया।  उद्घाटन राजद के प्रदेश महासचिव भाई विनोद यादव ने किया । 

प्रत्येक वर्ष की भाँती इस वर्ष भी यह आयोजन कुश्ती प्रेमियों के लिए काफी कौतुहलपूर्ण रहा । सीनियर ग्रुप के विजेता के लिए 21 हजार और उपविजेता के लिए 11 हजार रूपये की नगद राशि पुरस्कार के रूप में निर्धारित थी, जबकि शेष पहलवानों को सांत्वना पुरस्कार दिया गया । उद्घटान भाषण में भाई विनोद यादव ने कुश्ती खेल को शारीरिक फिटनेश के साथ साथ सामाजिक समरसता का प्रतीक बताया । 


इस अवसर पर रजौली विधायक प्रकाशवीर ने कहा दंगल का आयोजन सामाजिक सांस्कृतिक और शारीरिक क्षमता को बढ़ाकर स्वस्थ खेल भावना का संचार करता है । मंच की अध्यक्षता अजय कुमार यादव ने की जबकि संचालन का दायित्व शिक्षक योगेन्द्र यादव ने निभाया । रेफरी के रूप में अलखदेव प्रसाद यादव , रामबिलास प्रसाद और अशोक यादव ने ईमानदार फैसले दिए । मौके पर मुखिया अनुज सिंह , प्रिंसकुमार , भवनपुर मुखिया , पैक्स अध्यक्ष बालगोविंद यादव , उमेश यादव , पूर्व प्रमुख तुलसी यादव , राजद नेता रतन यादव , भोली यादव , कमलेश सैनी , शम्भू पासवान , अजय यादव , अशोक यादव आदि मौजूद थे । 

दंगल के विजेता कोल्हापुर के नितीश कुमार हुए जिन्हें 21 हजार रूपये की नगद राशि प्रदान की गई । मसनखामा के राजू उप विजेता घोषित किये गए जिन्हें 11 हजार रूपये नगद राशि प्रदान की गई ।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)




Previous Post Next Post